Crime

किशोरी को जबरन उठाने की कोशिश, नाकाम होने पर किया बम से हमला

किशोरी को जबरन उठाने की कोशिश, नाकाम होने पर किया बम से हमला

यूपी में बदमाशों का बेख़ौफ़ आतंक लगातार जारी है। इसकी बानगी एकबार फिर कानपुर में दिखाई दी। कानपुर शहर में रविवार को देर शाम चार युवकों ने किशोरी को जबरन अगवा करने की कोशिश की। परिवार और मौहल्ले वालों ने विरोध किया तो उन्होंने ताबड़तोड़ बमबाजी कर दी। करीब 15 से भी ज्यादा बम फोड़े गए और तमंचे लहराए गए। इस वारदात के बाद इलाके में दहशत फ़ैल गयी और लोग अनहोनी की आशंका से सड़कों पर आ गए। हालाँकि पुलिस ने तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है और चौथे की तलाश में जुट गयी है।

क्या है पूरा मामला

कानपुर शहर के पशुपति नगर में रविवार देर शाम मछरिया निवासी शाहरुख, सलमान, सल्लू पासवान और नाड़ा बाइकों से यहाँ पहुंचे। आरोपी युवक यहाँ के घर से सातवीं कक्षा की छात्रा को जबरन अपने साथ खींचकर ले जाने लगे। परिजनों के विरोध पर युवक उनके साथ मारपीट करने लगे। शोर सुनकर आस-पड़ोस के लोग भी वहां आ गये और हमलावरों को घेरा। खुद को लोगों से घिरा देख शाहरुख, सलमान, सल्लू ने ताबड़तोड़ बमबारी करना शुरू कर दिया। बम चलने से वहां भगदड़ मच गयी। इसके चलते कई लोग घायल भी हो गए। वहाँ काफी सामान क्षतिग्रस्त हो गया। इस बीच आरोपियों ने तमंचे निकाल लिए और बाइक लहराते हुए मछरिया की तरफ भाग निकले।

पुलिस ने शुरू की चौथे आरोपी की तलाश

पुलिस ने शाहरुख, सलमान, सल्लू को धर-दबोचा। साथ ही पुलिस ने दो बम भी कब्ज़े में ले लिए। मामले की जाँच कर रहे इंस्पेक्टर रमाकांत पचौरी ने सख्त से सख्त कार्यवाई के निर्देश दिए और साथ ही चौथे आरोपी को जल्द पकड़ने का आश्वासन भी दिया।

लेखक

Mahima shukla

Police Media News

Leave a comment