Crime

कलियुगी पिता ने पीट-पीट कर तीन बेटियों की ले ली जान

कलियुगी पिता ने पीट-पीट कर तीन बेटियों की ले ली जान

यूपी के ललितपुर में दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है जहाँ एक पिता ने अपनी तीन मासूम बेटियों की हथौड़े से पीटकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी। पिटाई से बुरी तरह घायल दो बच्चियों की मौके पर ही मौत हो गयी, वहीँ तीसरी बच्ची ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। इसके बाद आरोपी पिता ने भी ख़ुदकुशी की कोशिश की। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। साथ ही आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया।  

क्या है मामला 

ललितपुर की दिल दहलाने वाली यह घटना मंगलवार सुबह चार बजे की है। बानपुर थाना क्षेत्र के मजरा वीर निवासी छदामी कुशवाहा ने मंगलवार सुबह करीब 4 बजे कमरे में सो रही 10 वर्षीय पुत्री अंजली (10),  राधिका (07) और चार वर्षीय पुत्तू के सिर पर हथौड़े से वार कर दिया। लगातार कई वार से तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। छदामी का मन इतने से भी नहीं भरा और उसने राधिका व पुत्तू को जिंदा देखकर मिट्‌टी का तेल डालकर आग लगा दी। 

खुद भी किया ख़ुदकुशी का प्रयास 

बच्चियों की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग वहाँ पहुंचे और पुलिस को इसकी सूचना दी। इस दौरान छदामी ने भी ख़ुदकुशी का प्रयास किया। पुलिस की मदद से तीनो बच्चियों को ललितपुर स्थित जिला चिकित्सालय ले जाय गया जहाँ राधिका और अंजली को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीँ ज़िन्दगी और मौत से जूझ रही मासूम पुत्तू उर्फ विशाखा ने भी अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

बच गयी दो बेटियों की जान 

आरोपी पिता छदामी कुशवाहा की कुल 5 बेटियां हैं। आरोपी की दो बेटियों की जिंदगी भी सिर्फ इसलिए बच गई क्योंकि आरोपी की पत्नी दोनों बच्चियों को लेकर अपने मायके गई हुई थी। सूचना मिलने पर एसपी डॉक्टर ओपी सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक अवधेश विजेता, सीओ सीटी हिमांशु गौरव जिला अस्पताल पहुंचे। इस मामले में इन्होंने कहा कि आरोपी पिता के खिलाफ संबंधित मामले में मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही आगे की कार्रवाई की जा रही है।

संवाददाता

Ankit Tailor

Police Media News

Leave a comment