Crime

कलयुगी बेटे ने पिता को मौत के घाट उतारा

कलयुगी बेटे ने पिता को मौत के घाट उतारा

बदलते वक्त के साथ आज रिश्तों की डोर भी कमजोर साबित हो रही है। अपने ही अपनों के खून के प्यासे हो रहे हैं। और कत्ल-ए-आम तक कर रहे हैं। ताजा मामला बिजनौर का बताया जा रहा है जहां एक कलयुगी बेटे ने कहासुनी होने पर अपने शराबी पिता की फावड़े से हमला कर हत्या कर दी। 

जानिए पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक यहां एक कलयुगी पुत्र ने पिता को फावड़े से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। इस हत्याकांड की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  फिलहाल पुलिस हत्यारोपी पुत्र राहुल की तलाश में जुट गई है। बताया जा रहा है कि स्योहारा थाना क्षेत्र के ग्राम जागीर निवासी मृतक यशपाल को शराब की लत थी वो आए दिन शराब पीकर गांव की सड़कों पर पड़ा रहता था । पिता की शराब की लत से बेटा राहुल काफी परेशान रहता था। 2 दिन पहले मृतक यशपाल की बेटी की भी बीमारी की वजह से मौत हो गई थी। और फिर बेटी की मौत के गम में मृतक यशपाल ने काफी मात्रा में शराब पी ली नशे में वो घर के बाहर नाली में पड़ा हुआ था। आरोपी राहुल ने पिता को उठाकर घर के अंदर ले जाने की कोशिश की तो बस इसी बात पर बाप-बेटे में कहासुनी हो गई। 

पुलिस कर रही है हत्यारोपी बेटे की तलाश

बताया जा रहा है कि पिता-पुत्र के बीच विवाद काफी बढ़ गया और नौबत हाथापाई तक आ गई और फिर गुस्से में आगबबूला हुए बेटे राहुल ने आव-देखा ना ताव वो घर में रखा फावड़ा ले आया और इसी फावड़े से उसने यशपाल के सिर पर वार कर दिया । इस हमले से यशपाल की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है मृतक के चार बेटे है जिनमे राहुल चौथे नंबर का है और घर पर रहकर बच्चों को ट्यूशन पढ़ाता है। फिलहाल पुलिस हत्यारोपी पुत्र राहुल की तलाश में जुटी हुई है।

लेखक

Nisha Sharma

Police Media News

Leave a comment