Khaki Connection

SSP के रात्रि निरीक्षण में इंस्पेक्टर की लगी क्लास, हुए लाइन हाजिर

SSP के रात्रि निरीक्षण में इंस्पेक्टर की लगी क्लास, हुए लाइन हाजिर

प्रदेश की राजधानी में हो रही ताबड़तोड़ आपराधिक वारदात को देखते हुये एसएसपी कलानिधि नैथानी ने खुद देर रात अलग- अलग थानों का औचक निरीक्षण किया। एसएसपी ने इस दौरान रात्रि में जगह- जगह पर भारी अनियमितता देखी। इस पर उनका गुस्सा फूट पड़ा और एसएसपी ने तत्काल एसएचओ अलीगंज को लाइन हाजिर कर दिया आग बबूला एसएसपी ने औचक निरीक्षण में ये साफ़ कर दिया की अगर चार्ज पर बने रहना है तो काम करना सिख लीजिये


मुख्यमंत्री ने लगाई फटकार 


प्रदेश कि राजधानी में बीते कुछ दिनों में ताबड़तोड़ अपराधिक घटनाओं से लखनऊ पुलिस की काफी किरकरी हुई है। जिसको लेकर मुख्यमंत्री ने भी संज्ञान लिया और तत्काल अधिकारियों की बैठक बुलाई थी। जिसमें मुख्यमंत्री ने फटकार लगाते हुए कार्रवाई के साथ खुलासे के भी आदेश दिए । सीएम से सख्त हिदायत मिलने के बाद एसएसपी कलानिधि नैथानी ने खुद मोर्चा संभाला और देर रात चेकिंग पर निकल गए।


बीच सड़क कलानिधि ने लगाई फटकार 


अलीगंज थाने को पहले ही सूचना दे दी गई थी। एसएसपी थाने के सभी दरोगा और सिपाही से मिलेंगे। मगर एसएसपी के पहुंचने पर तीन दरोगा गैर हाजिर मिले जिससे नाराज एसएसपी ने एसएचओ अलीगंज को बीच सड़क पर जमकर फटकार लगाई। वंही ट्रांस गोमती को भी हिदायत दी। इतने में ही एसएसपी चुप नहीं हुए और उन्होंने तुरंत अलीगंज एसएचओ को लाइन हाजिर कर दिया। एसएसपी के कड़े रुख को देखते हुए पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया है।


संवाददाता

Lalit Negi

Police Media News

Leave a comment