Crime

यूपी में शर्मसार हुआ भाई बहन का पवित्र रिश्ता

यूपी में शर्मसार हुआ भाई बहन का पवित्र रिश्ता


भाई और बहन का रिश्ता बेहद पवित्र माना जाता है । भाई वो होते हैं जो अपनी बहन की सदैव रक्षा करते हैं.। लेकिन समाज की मर्यादा को लांघकर एक कलयुगी भाई ने इस पवित्र रिश्ते पर लांछन लगा दिया है, जी हां घिनौनी मानसिकता वाले इस भाई ने अपनी ही बहन की आबरू पर हाथ डाला है. रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला ये मामला कुंडा थाना क्षेत्र का है और सबसे हैरानी की बात तो ये देखिए कि बेटे के मोह में अंधी हुई मां ने इस घिनौनी घटना पर मुंह सिल लिया और भाई की हवस का शिकार बनी बेटी को ही परिवार का वास्ता देकर चुप रहने के लिए कहा लेकिन पीड़िता ने अपने साथ हुई इस शर्मनाक घटना के बारे में अपने किसी जान-पहचान वाले को बता दिया जिसके बाद इस अज्ञात ने कुंडा थाना प्रभारी को गुमनाम पत्र भेजकर घटना से अवगत कराया।
 

क्या है पूरा मामला

कुंडा थाना क्षेत्र में भाई-बहन के पाक रिश्ते को बेइज्जत करने का मामला सामने आया है बताया जा रहा है कि एक सगे भाई ने अपनी नाबालिग बहन के साथ दुष्कर्म किया ....इस बाबत अज्ञात व्यक्ति की शिकायत पर कुंडा थाना पुलिस ने पीड़िता से संपर्क साधा तो  भाई की हवस का शिकार बनी पीड़िता ने रिश्तों को कलंकित करने वाली वो कहानी बयां की जिसे सुनकर हर कोई हैरान है । बताया जा रहा है कि ये परिवार  मुरादाबाद के एक गांव का रहने वाला हैं। करीब छह माह पहले रोजगार के सिलसिले में वे काशीपुर आए थे और फिर ये कुंडा थाना क्षेत्र में बंद पड़े एक पोल्ट्री फार्म में झोपड़ी डालकर रहने लगे । परिवार का मुखिया और उसका पुत्र एक पेपर मिल में नौकरी करते हैं। महिला घरों में काम करती है। उसकी 13 साल की बेटी  भी है। आठ सितंबर को कुंडा थाना प्रभारी सुधीर कुमार को एक गुमनाम व्यक्ति का पत्र मिला। इस पत्र में इसी परिवार के 20 साल के युवक पर नाबालिग बहन का यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया था। पत्र मिलने के बाद एसओ के आदेश पर मंडी चौकी प्रभारी मदन सिंह बिष्ट ने महिला दरोगा सीमा कोहली को साथ लेकर पीड़िता से संपर्क साधा तो इस नाबालिग ने पुलिस को भाई की काली करतूतों की पूरी जानकारी दी।
 

तीन महीने से बना रहा था हवस का शिकार

पीड़िता ने बताया कि उसका भाई तीन महीने से उसके साथ घिनौनी हरकत कर रहा था। पहली बार विरोध करने पर भाई ने उसके साथ मारपीट भी की। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराया तो उसके साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई। मंडी चौकी प्रभारी मदन बिष्ट की ओर से मुकदमा दर्ज कराया गया है। विवेचना अधिकारी सीमा कोहली ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पुलिस के पूछने पर पीड़िता की मां ने बताया कि परिवार टूटने के डर से वह इस घटना पर चुप्पी साधे रही। उसे इस बात का भी भय सता रहा था कि मामला उजागर होने पर बच्चों का पिता कोई आत्मघाती कदम न उठा बैठे। इसी वजह से उसने बेटे को फटकार तो लगाई थी लेकिन इस पूरे मामले में बेटी को भी चुप रहने की हिदायत दे दी।
  

संवाददाता

Lalit Negi

Police Media News

Leave a comment