Encounter

पुलिस की गोली से मुठभेड़ में घायल बदमाश के परिजनों ने अस्पताल में किया हंगामा

पुलिस की गोली से मुठभेड़ में घायल बदमाश के परिजनों ने अस्पताल में किया हंगामा

मुरादाबाद के गलशहीद थाना क्षेत्र में वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस और बाइक सवार बदमाश के बीच मुठभेड़ हो गई।  इस दौरान भाग रहे बदमाश का पुलिस ने पीछा किया तो बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की जिसमे पुलिस की गोली से बदमाश घायल होकर गिर पड़ा। पुलिस ने घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं पुलिस का कहना है कि  घायल बदमाश पर एक दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। लेकिन वहीं घायल बदमाश के परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए अस्पताल में हंगामा किया .

OTHER VIDEO :  

जानिए पूरा मामला

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर प्रदेश की पुलिस जगह- जगह वाहन चेकिंग कर रही है। इसी कड़ी में मुरादाबाद के गलशहीद थाना क्षेत्र के सम्भल फाटक पुल के नीचे भी पुलिस वाहन चेकिंग कर रही थी तभी एक संदिग्ध बाइक सवार को पुलिस ने रोकने का प्रयास किया लेकिन बाइक सवार ने रूकने की बजाय तेज स्पीड से बाइक को चेकिंग से निकालकर भगाना शुरू कर दिया। वहीं पुलिस ने भी भाग रहे बदमाशों क पीछा किया इसके साथ ही वायरलेस पर भी यह मैसेज कर दिया गया कि एक बाइक सवार संदिग्ध परिस्थितियों में चेकिंग के दौरान अपनी बाइक लेकर कटघर थाना क्षेत्र की तरफ भाग रहा है।

OTHER VIDEO :

पुलिस की गोली से घायल होकर गिर पड़ा बदमाश

वहीं जब कटघर थाना क्षेत्र में वाहनों की चेकिंग शुरू की गई तो बाइक सवार वहां से भी तेज रफ्तार में बाइक दौड़ा कर भाग निकला । लेकिन पुलिस ने उसका पीछा किया तो रामगंगा पुल पार करके बदमाश ने कच्चे रास्ते से भागने का प्रयास किया । वहीं पुलिस को पीछा आता देख बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी जिसके जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की । जिसमे बदमाश घायल होकर गिर पड़ा और फिर पुलिस ने उसे दबोच लिया। 

OTHER VIDEO :

घायल बदमाश ने कहा कि पुलिस ने कचहरी से उठाया था

फिलहाल घायल बदमाश सनी दिवाकर को पुलिस ने उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं पुलिस ने बदमाश के पास से एक पिस्टल एक मोबाइल और एक बाइक बरामद की है। पुलिस के मुताबिक घायल बदमाश पर एक दर्जन से भी ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं और वह कटघर थाना क्षेत्र के संजय नगर का निवासी है । इधर घायल बदमाश के परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया। बदमाश सनी दिवाकर ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा है कि पुलिस ने उसे दोपहर में कचहरी से उठाया था

 

लेखक

Nisha Sharma

Police Media News

Leave a comment