Encounter

एक्शन में यूपी STF, हत्थे चढ़ा 50 हजार का इनामी

एक्शन में यूपी STF, हत्थे चढ़ा 50 हजार का इनामी

यूपी एसटीएफ की टीम इस समय लगातार एक्शन में है प्रदेश में बड़े से बड़ा इनामी हो या कोई बड़ा मामला प्रदेश एसटीएफ लगातार अपना परचम लहराती नजर आ रही है पिछले अगर केवल एक महीने की बात करे तो एसटीएफ ने कई बड़े इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया है एक बार फिर एसटीएफ ने कुशीनगर में मुठभेड़ के बाद 50 हजार के कुख्यात इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है
 

क्या है पूरा मामला 

यूपी एसटीएफ की टीम को देर रात मुखबिरो से सूचना मिली की कासरा कोतवाली इलाके में 50,000 का इनामी नितीश किसी बड़ी घटना को अनजाम देने आ रहा है  सुचना मिलते ही एसटीएफ ने अपनी प्लानिंग तैयार की और नितिश सिंह को कसया इलाके में मुठभेड़ के बाद इनामी नितीश को गिरफ्तार कर लिया । नितिश सिंह के गिरोह का पूर्वांचल में पिछले कई सालो से आतंक है । एसटीएफ के अधिकारियो ने बताया की देवरिया पुलिस से मुठभेड़ के दौरान शातिर नितिश फरार हो गया था । इस मुठभेड़ में बदमाश की फायरिंग में देवरिया पुलिस का सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गया था.
 

पुलिस कर रही है पूछताछ 

यूपी एसटीएफ के मुताबिक कुखयात नितिश के खिलाफ एक दर्जन हत्या, लूट और डकैती के 14 मामले दर्ज हैं । बताया जा रहा है कि गिरफ्तार बदमाश देवरिया, कुशीनगर और पड़ोसी राज्य बिहार का वांछित लुटेरा है । पुलिस इनामी बदमाश से पूछताछ में जुटी है । मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने इनामी बदमाश के पास से अवैध पिस्टल, कारतूस और 2 किलो चरस बरामद किए हैं । 

लेखक

Madhavi Tanwar

Police Media News

Leave a comment