Crime

छेड़छाड़ का विरोध करने पर मनचले ने ब्यूटी पार्लर संचालिका को मारी गोली

छेड़छाड़ का विरोध करने पर मनचले ने ब्यूटी पार्लर संचालिका को मारी गोली

योगी सरकार और पुलिस प्रशासन भले ही लाख दावे कर ले लेकिन हकीकत यही है कि प्रदेश में महिला अपराध चरम पर है। महिलाओ और छात्राओं की सुरक्षा के लिए न तो कोई एंटी रोमियो स्कवायड ही कुछ करता नजर आ रहा है और न ही पुलिस मनचलों और शोहदों की लगाम कस पा रही है। नतीजतन बेखौफ मनचले संगीन वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला मेरठ के लिसाड़ी गेट क्षेत्र का। जानकारी के मुताबिक यहां छेड़छाड़ का विरोध करने पर सरेशाम एक ब्यूटी पार्लर संचालिका को एक मनचले ने गोरी मार दी जिसके बाद आरोपी हवा में फायरिंग करता हुआ फरार हो गया। 

जानिए पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक कोतवाली में गुदड़ी बाजार के पास शाहनत्थन निवासी एक महिला शास्त्रीनगर स्थित गोल मंदिर के पास ब्यूटी पार्लर चलाती है। बताया जा रहा है कि महिला को हाजीपुर निवासी साजिद नामक युवक लगातार परेशान कर रहा था। इसी वजह से महिला ने गोल मंदिर के पास स्थित अपना ब्यूटी पार्लर भी बंद कर दिया था और तारापुरी आरा मशीन वाली गली में दूसरा पार्लर खोल दिया। लेकिन साजिद ने यहां भी महिला का पीछा शुरू कर दिया और छेड़छाड़ करने लगा। रोज-रोज की छेड़छाड़ से परेशान महिला ने पिल्लोखड़ी चौकी पर 25 दिसंबर को साजिद के खिलाफ शिकायत भी की थी और 27 दिसंबर को आरोपी जब पार्लर पर आया तो महिला ने पुलिस को कॉल कर बुला भी लिया था। जिसके बाद पुलिस आरोपी को थाने ले आई थी और यहां युवक को धमकाकर छोड़ दिया गया। 

 
पुलिस से शिकायत किए जाने से गुस्साए आरोपी ने मारी गोली

लेकिन पुलिस के धमकाने का साजिद पर कोई असर नहीं हुआ और उल्टा अब वो  महिला को पुलिस से शिकायत करने को लेकर धमकाने लगा। बताया जा रहा है कि गुरुवार की शाम महिला और उसके पति दोनों ब्यूटी पार्लर पर ही थे। इसी दौरान साजिद वहां आ धमका। साजिद के हाथ में पिस्टल थी। आरोप है कि उसने महिला को जबरन अपने साथ ले जाने का प्रयास किया और बार बार गोली मारने की धमकी देता रहा। और जब महिला ने विरोध किया तो आरोपी ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी। जिसमे महिला को दो गोली सीने और हाथ में लगी और महिला लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़ी।

पुलिस मामले की छानबीन में जुटी 

सरेशाम हुए गोलीकांड के बाद कुछ लोग आरोपी को पकड़ने के लिए दौड़े भी लेकिन आरोपी हवा में फायरिंग करते हुए वहां से फरार हो गया। लहूलुहान महिला को फौरन जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे मेडिकल रेफर कर दिया गया। वहीं मामले में साजिद और उसके एक साथी के खिलाफ लिसाड़ी गेट थाने में तहरीर दी गई है।मेरठ के एसपी सिटी रणविजय सिंह ने बताया कि महिला को साजिद नामक युवक ने गोली मारी है। महिला अस्पताल में भर्ती है। पुलिस मामले में छानबीन में जुटी है और कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

संवाददाता

Lalit Negi

Police Media News

Leave a comment