Crime

हैवान पति ने क्रिकेट बैट से पीट-पीटकर की पत्नी की हत्या

हैवान पति ने क्रिकेट बैट से पीट-पीटकर की पत्नी की हत्या

उत्तर प्रदेश के जनपद सोनभद्र के ओबरा थाना क्षेत्र अंतर्गत एक सनकी पति ने अपने पत्नी की क्रिकेट बैट से पीट-पीट कर हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक दरिंदे पति ने जब हत्याकांड को अंजाम दिया उस वक्त घर पर कोई नहीं था। बेटा जब घर पहुंचा तो उसे मामले की जानकारी हुई और फिर पुलिस को सूचना दी गई। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है साथ ही घटना में शामिल बैट को भी बरामद कर लिया है। पुलिस का कहना है कि हत्यारा पति डिप्रेशन का मरीज है और वह मौके से वारदात को अंजाम देकर फरार है।

OTHER VIDEO :

जानिए पूरा मामला

ओबरा थाना अंतर्गत परियोजना आवास में खून से लथपथ एक महिला का शव उसके कमरे में मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।  वहीं मौके पर पहुंची पुलिस का कहना है कि जिस वक्त यह घटना हुई उस समय पति पत्नी ही आवास में थे।  दोनो के बीच किसी बात को लेकर अनबन हुई और फिर पति ने पत्नी की क्रिकेट बैट से पीट-पीटकर हत्या कर दी। वहीं बताया जा रहा है कि  घटना के वक्त इनका बेटा नौकरी के लिए प्लांट गया हुआ था और जब वह घर लौटा तो आवास में खून से लथपथ माँ का शव जमीन पर पड़ा हुआ देखकर सन्न रह गया।  पास में ही क्रिकेट बैट भी खून से सना हुआ मिला। जिसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी।

OTHER VIDEO :

हत्यारोपी पति है डिप्रेशन का मरीज

वहीं पुलिस का कहना है कि हत्यारोपी पति डिप्रेशन का मरीज है। वह वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया है।  वहीं पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही पुलिस आरोपी पति की तलाश में जुट गई है।

संवाददाता

Lalit Negi

Police Media News

Leave a comment