Encounter

ग्रेटर नोएडा पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 25 हजार के इनामी बदमाश को दबोचा

ग्रेटर नोएडा पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 25 हजार के इनामी बदमाश को दबोचा

उत्तर प्रदेश की नोएडा पुलिस का ऑपरेशन क्लीन लगातार जारी है। इसी कड़ी में ग्रेटर नोएडा पुलिस और बदमाशों के बीच बुधवार को जबरदस्त मुठभेड़ को अंजाम दिया गया। इस दौरान पुलिस की गोली लगने से  25 हजार का इनामी बदमाश अरबाज घायल हो गया। लेकिन उसका साथी मौके से भागने में कामयाब रहा। फिलहाल पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है और फरार बदमाश की तलाश में पुलिस कॉम्बिंग कर रही है।

मुठभेड़ में एक बदमाश हुआ घायल

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि ईकोटेक कोतवाली क्षेत्र की पुलिस लाइन के पास चेकिंग के दौरान दो बाइक सवार युवकों को रूकने का इशारा किया गया था। लेकिन बदमाशों ने रूकने की बजाय पुलिस को देखकर बाइक भगा ली। इसके बाद पुलिस ने भी उनका पीछा। खुद को पुलिस से घिरा हुआ देखकर बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। जिस पर पुलिस टीम ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की। इस दौरान पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल होकर गिर पड़ा। लेकिन उसका साथी मौके से भाग निकला। पुलिस ने घायल बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है।

गिरफ्तार बदमाश है 25 हजार का इनामी

पुलिस ने हत्थे चढ़े बदमाश के कब्जे से अवैध तमंचा और लूटी हुई बाइक बरामद की है। वहीं पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया बदमाश  25 हजार का इनामी अरबाज है। वह सूरजपुर का निवासी है। उस पर कई तरह के जुर्म करने के आरोप हैं। उसने अपने साथियों के साथ मिलकर कुछ दिन पहले एक कार लूट की घटना को भी अंजाम दिया था।फिलहाल पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। इसके साथ ही  फरार बदमाश को पकड़ने के लिए पुलिस द्वारा कॉम्बिंग की जा रही है

लेखक

Sandhya mishra

Police Media News

Leave a comment