Crime

चुनावी रजिंश के चलते ग्राम प्रधान को मारी गोली

चुनावी रजिंश के चलते ग्राम प्रधान को मारी गोली

यूपी में चुनावी रंजिश के कारण एक ग्राम प्रधान की जान को खतरे में डाल दिया। ताजा मामला आजमगढ़ से सामने आया है जहां पर शुक्रवार की देर रात चुनावी रंजिश के चलते कुछ अज्ञात हमलावरों ने ग्राम प्रधान पर गोलीबारी कर दी जिससे ग्राम प्रधान बुरी तरह से घायल हो गए। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवा दिया। डॉक्टरों ने घायल की हालत नाजुक देखते हुए उन्हें वाराणसी के लिए रेफर कर दिया है। 

परिजनों के मुताबिक पहले भी हुए हैं हमले 

घायल मकबूल के परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए बताया कि  मकबूल पर पहले भी कई बार हमले किए जा चुके है। जिसमें मकबूल बाल-बाल बच गए थे। पुलिस को इन हमलों की सूचना भी थी लेकिन बावजूद इसके पुलिस नें इस मामले को गंभीरता से नही लिया। जिसका नतीज यह निकला कि हमलावरों ने एक बार फिर से मकबूल पर हमला किया और फरार हो गए। वहीं मामले मे परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने गांव के कुछ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।       

एसपी के मुताबिक मामले की जांच की जारी

एसपी ग्रामीण नरेंद्र प्रताप सिंह के मुताबिक घटना की सूचना के बाद से मामले में जांच की जा रही है। जो भी इस घटना में शामिल है उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। जल्द ही घटना को अंजाम देने वाले हमलावरों को पुलिस गिरफ्तार करेगी।

OTHER VIDEO :

लेखक

Madhavi Tanwar

Police Media News

Leave a comment