Khaki Connection

"कृष्ण" के राज में चौकी इन्चार्ज की गुंडई

- महिला छेड़छाड़ के मामले में फैसले का दबाव

- मुख्यमंत्री योगी के महिला सुरक्षा अभियान को ठेंगा दिखा रहे है दरोगा 

उत्तर प्रदेश में महिलाओं और लड़कियों के साथ छेड़छाड़ के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं ताजा मामला गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र के सेक्टर 23 संजय नगर चौकी क्षेत्र का है जहां पर देर शाम पैठ बाजार में एक महिला सब्जी लेने के लिए गई थी बाजार में स्कूटी सवार व्यक्ति द्वारा महिला के साथ छेड़छाड़ की गई जिस का विरोध करना महिला को महंगा पड़ा व्यक्ति द्वारा महिला को बीच सड़क पर पीटा गया बाद में पब्लिक ने व्यक्ति को पकड़कर उस की धुलाई कर दी बताया जा रहा है व्यक्ति शराब के नशे में पूरी तरह से धुत्त था. पब्लिक द्वारा सेक्टर 23 संजय नगर पुलिस चौकी पर व्यक्ति को पुलिस के हवाले कर दिया.

पीड़िता के भाई को मामले का पता चला तो वो चौकी पर पहुंचा. चौकी पहुंचने के बाद भाई ने देखा की मामले को मैनेज कराने की कोशिश की जा रही थी. इस पर लड़की के भाई ने चौकी इंचार्ज से बोला की हम कोई फैसला नहीं चाहते आप कार्यवाही करिये. लेकिन चौकी इंचार्ज साहब को ये बात खाकी की तौहीन लगी औरर उन्होंने कहा अगर तुमने मेरी बात नहीं मानी तो मैं तुम्हारे खिलाफ भी मुकदमा लिखवा सकता हूँ .

जिसके बाद भाई कंप्लेंट लेकर कवि नगर थाने पहुंचा और व्यक्ति के खिलाफ तहरीर देने लगा. लेकिन तभी चौकी इंचार्ज द्वारा फिर कहा गया कि इस पूरे मामले को आपसी सहमति से निपटा लो लेकिन महिला के भाई ने समझौते से मना कर दिया. इस बात पर सेक्टर 23 संजय नगर चौकी इंचार्ज भड़क उठे और उन्होंने पीड़ित महिला के भाई को धमकी देते हुए कहा कि अगर समझौता नहीं करोगे तो मैं तुम्हारे खिलाफ भी मुकदमा दर्ज कर तुम्हें झूठे आरोप में जेल भेज दूंगा क्योंकि तुमने भी चौकी पर आकर मारपीट की है. 

पीड़िता के भाई ने पुरे मामले की जानकारी इंस्पेक्टर कविनगर प्रदीप त्रिपाठी को दी जिसके बाद पुलिस ने पीड़िता की शिकायत दर्ज की.

संवाददाता

Lalit Negi

Police Media News

Leave a comment