Encounter

गाजियाबाद पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, गैंग में शामिल 3 महिलाओं समेत 6 गिरफ्तार

गाजियाबाद पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, गैंग में शामिल 3 महिलाओं समेत 6 गिरफ्तार

कानपुर गोलीकांड मामले में पुलिस लगातार एक्शन ले रही है. इसी कड़ी में देर रात गाजियाबाद पुलिस ने एक मुठभेड़ के बाद डकैतों के एक अंतरराज्यीय गिरोह का खुलासा किया है. पुलिस ने गैंग की 3 महिला सदस्यों समेत कुल 6 बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जबकि एक बदमाश मौके से फरार हो गया. वहीं एक बदमाश के पैर में गोली लगी है. पुलिस के मुताबिक गैंग की महिलाएं दिन में रिहायशी इलाकों की रेकी करतीं और फिर रात के वक्त दूसरे सदस्य वारदात को अंजाम देते थे.

पुलिस ने कई सीसीटीवी फुटेज की जांच की

प्रदेश में गाजियाबाद के पॉश इलाके कवि नगर में 28 जुलाई की रात एक मकान में सनसनीखेज डकैती की वारदात को अंजाम दिया गया था. जिसके बाद पुलिस की टीम इस गैंग की तलाश में थी. पुलिस ने कई सीसीटीवी फुटेज की जांच की. सर्विलांस और अपने मुखबिरों से पूछताछ की तब पुलिस को पता लगा कि गैंग में दिल्ली के और बांग्लादेश मूल के शातिर बदमाश शामिल हैं. जांच के दौरान पुलिस को रविवार की देर शाम जानकारी मिली कि जो गैंग कवि नगर की डकैती में शामिल था, उस गैंग के कुछ बदमाश लाल कुआं इलाके में देखे गए हैं. जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम तुरंत लाल कुआं इलाके में पहुचीं और इलाके की छानबीन करने लगी. वहीं खुद को घिरा देखकर बदमाशों ने पुलिस टीम पर गोली चला दी. जवाबी कार्यवाई में एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया, जबकि एक वहां से भाग निकला. पुलिस ने अब तक कुल तीन महिलाओं समेत 6 डकैतों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस कर रही आरोपियों से पूछताछ 

गाजियाबाद के एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि आलम, नजमा और सोनिया दिल्ली के रहने वाले है. जबकि मुक्ता गाजियाबाद की रहने वाली है. इसके अलावा रज्जाक और रुबेल बांग्लादेश के रहने वाले है. पुलिस ने इनके पास से एक .32 बोर की पिस्टल, 4 कारतूस, एक टेम्पो और स्कूटी बरामद की है. फिलहाल पुलिस की टीम आरोपियों से पूछताछ में जुटी है.

लेखक

Sandhya mishra

Police Media News

Leave a comment