Encounter

अजय के जनपद में बदमाशों की पराजय

अजय के जनपद में बदमाशों की पराजय

ग्रेटर नोएडा देर रात एक बार फिर गोलियों की गूंज सुनाई पड़ी । कासना पुलिस और बदमाशों के बीच एटीएस गोल चक्कर पर जबरदस्त मुठभेड़ हुई । मुठभेड़ के दौरान 2 बदमाशों को पुलिस गोली लगी है। वहीं अंधेरे का फायदा उठाते हुए एक बदमाश पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए फरार हो गया। फरार बदमाश की तलाश में पुलिस सर्च ऑपरेशन चलाकर उसकी तलाश में जुटी है । मुठभेड़ के दौरान 1 पुलिसकर्मी भी घायल हो गया । सभी घायलों को इलाज़ के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है

ड्राइवर को बंधक बना लूटी थी कार

3 दिन पहले कासना क्षेत्र इन बदमाशो ने स्विफ्ट कार लूटी थी। बदमाशों ने यात्री बनकर स्विफ्ट SWIFT dizere गाड़ी करायी । उसके बाद बदमाशो ने ड्राइवर को गाड़ी एक्सप्रेस वे की तरफ ले जाने को कहा और एक्सप्रेस वे पर पंहुचते ही बदमाशो ने ड्राइवर को बंधक बनाकर गाड़ी लूट ली। लूट के बाद बदमाशों ने ड्राइवर को झाड़ियों में फेंक दिया और वहाँ से गाड़ी को लेकर फरार हो गये।

लूट की कार बरामद

मुठभेड़ के बाद पुलिस ने बदमाशों से लूट की कार और अवैध तमंचा बरामद कर लिया है । बदमाशो ने कुछ दिन पहले ही ड्राइवर को बंधक बना कर बदमाशो ने कार लूटी थी ।

मौके पर पहुंचे एसएसपी

मुठभेड़ के बाद रात ही एसएसपी भी मौके पर पहुँचे। एसएसपी गौतम बुद्ध नगर डॉ अजयपाल शर्मा ने बताया की घायल बदमाशों को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया है । उन्होंने बताया कि पुलिस नबदमाशों के बाकी साथियों की तलाश में जुटी हुई है । साथ ही फरार हुए बदमाश की कॉम्बिग आपरेशन चलाकर तलाश की जा रही है । साथ ही पकड़े गए बदमाशों के क्रिमिनल इतिहास की जानकारी जुटाई जा रही है ।

पॉश कॉलोनी में रहते थे बदमाश

मुठभेड़ के दौरान पकड़े गए बदमाश ग्रेटर नोएडा के पॉश कॉलोनी में रहते थे । बदमाश कॉलोनी में पीजी में रहा करते थे । पुलिस ने पीजी पर भी छापा मारकर पकड़े गए बदमाश के एक साथी को हिरासत में लिया है । साथ ही पीजी से  अवैध हथियार भी पुलिस ने  बरामद किए हैं ।

मुख्य संवाददाता

Police Media

Police Media News

Leave a comment