Crime

योगी के राज में महिला अपराध चरम पर, एक बहन को किडनैप कर किया गैंगरेप, दूसरी लापता

योगी के राज में महिला अपराध चरम पर, एक बहन को किडनैप कर किया गैंगरेप, दूसरी लापता

मुख्यमंत्री योगी और उनकी पुलिस लाख दावे कर लें कि सूबे में महिला अपराध में कमी आई है लेकिन  उनके ये सभी दावे हकीकत के आईने में झूठे और बेबुनियादी साबित हो रहे हैं। क्योंकि सच तो ये है कि प्रदेश इस समय लगातार महिला आपराधिक वारदातों से थर्राया हुआ है। ताजा मामला मुजफ्फनगर का है यहां एक युवती ने गांव के ही चार लोगों पर किड़नैप कर गैंगरेप करने का सनसनीखेज आरोप लगाया है। वहीं पीड़िता का ये भी आरोप है कि उसके साथ हुई दरिंदगी के बाद से ही उसकी छोटी बहन  लापता है। और बहन के लापता होने में आरोपियों का ही हाथ है। फिलहाल पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

जानिए पूरा मामला

मामला मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के विज्ञाना गांव का है। जानकारी के मुताबिक यहां एक  युवती ने गांव के ही चार युवकों पर तमंचे के बल पर अगवा कर गैंगरेप करने का आरोप लगाया है। वहीं युवती के साथ हुए इस घिनौने कांड के समय से ही  पीड़िता की छोटी बहन भी लापता बताई जा रही है। पीड़िता का कहना है कि आरोपियों ने उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी थी इसी वजह से उसने अपने साथ हुई दरिंदगी की घटना के बारे में परिजनों से कुछ नहीं कहा लेकिन कई दिन बीत जाने के बाद जब पीड़िता की बहन का कुछ पता नहीं चला तो 29 नवंबर को पीड़िता ने पूरी वारदात अपने परिजनों को बता दी।

आरोपियों ने परिवार को जान से मारने की दी थी धमकी

पीड़िता के साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने के बारे में सुनकर परिवार वाले सकते में आ गए और फिर पीड़िता के परिजनों ने बुढ़ाना कोतवाली पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया साथ ही छोटी बेटी की बरामदगी की गुहार लगाई। वहीं पीड़िता का कहना है कि वह अपनी छोटी बहन के साथ खेत से पशुओं के लिए चारा लेने गई थी, जब वे दोनो अपने खेत में पहुंचे तो  पीछे चल रही छोटी बहन अचानक गायब हो गई उसने अपनी बहन को आवाज भी लगाई लेकिन तभी दो लोग उसे उठा कर खेत में ले गए। उसके बाद उन्होंने उसके मुंह में कपडा ठूंस दिया और फिर तमंचे के बल पर उसके साथ गैंगरेप किया। पीड़िता का कहना है कि आरोपियों ने धमकी दी थी कि अगर इसके बारे में उसने किसी को बताया तो वे उसके घरवालों को जान से मार देंगे। और इस घटना के वक्त से ही उसकी बहन लापता है।

आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास में है पुलिस

पीड़िता और उसके परिजनों ने पुलिस में तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की गुहार लगाई है। वहीं पीड़िता ने अपनी छोटी बहन की बरामदगी की मांग की है। बहरहाल पुलिस कहना है कि अगर युवती के साथ कुछ गलत हुआ है तो आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। वहीं एसपी ग्रामीण अलोक शर्मा ने कहा कि आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

लेखक

Nisha Sharma

Police Media News

Leave a comment