Crime

शूटिंग करने आई मॉडल के साथ नोएडा में गैंगरेप

शूटिंग करने आई मॉडल के साथ नोएडा में गैंगरेप

नोएडा के सेक्टर 22 स्थित एक होटल में ऐड फिल्म की शूटिंग करने आई एक मॉडल के साथ दो लोगों द्वारा गैंगरेप करने का मामला समने आया है. युवती की शिकायत पर नोएडा के सेक्टर 24 थाने में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया हैं. पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही हैं. वही पुलिस ने युवती को मेडिकल के लिए भेजा है. बताया जा रहा है कि युवती के साथ रहे दोनों लड़के उसके दोस्त है, ओर यह लोग साथ ही में ऐड की शूटिंग करते है.

सीओ-2 राजीव कुमार सिंह ने बताया कि दिल्ली की रहने वाली एक युवती ने थाना सेक्टर 24 में गुरुवार को शिकायत दर्ज कराई कि वह नोएडा में ऐड फिल्म की शूटिंग करने आई थी. उसके साथ काम करने वाला पराग शर्मा और दिनेश उसको सेक्टर 22 स्थित एक होटल में ले गए. मॉडल का आरोप है कि दोनों ने उसे जबरन शराब पिलाई और उसके साथ गैंगरेप किया.

राजीव सिंह ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया और पूछताछ के दौरान दोनों ने मॉडल के साथ गैंगरेप करने की बात स्वीकार की है. उन्होंने बताया कि मॉडल को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

संवाददाता

Ankit Tailor

Police Media News

Leave a comment