Khaki Connection

चार दिन बाद भी बुजुर्ग बहनों की मर्डर मिस्ट्री नहीं सुलझा पाई पुलिस

चार दिन बाद भी बुजुर्ग बहनों की मर्डर मिस्ट्री नहीं सुलझा पाई पुलिस

मुरदाबाद के गुजराती मोहल्ले में  हुई दो बुजुर्ग बहनो की हत्या की वारदात के चार दिन बाद भी पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है। ना तो पुलिस साजिशकर्ताओं का पता लगा पाई है और ना ही हत्याकांड को अंजाम देने वाले लोगों का। वहीं पुलिस अब इसे संपत्ति विवाद से साथ लूट से जुड़ा हुआ मामला मान रही है। पुलिस अंधेरे में तीर मार रही है और अंदेशा लगा रही है कि शायद किसी करीबी ने ही इन बुजुर्ग बहनों का कत्ल किया है। लेकिन इस करीबी को वारदात के चार दिन बाद भी पुलिस नहीं तलाश सकी है। 

जानिए पूरा मामला

मुरदाबाद के गुजराती मोहल्ले में  दो बुजुर्ग बहनो का मर्डर चार दिन बाद भी पुलिस के लिए पहेली ही बना हुआ है। पुलिस इन बुजुर्ग बहनों के हत्याकांड के किसी सुराग का पता नहीं लगा पा रही है। पुलिस को अंदेशा है कि कातिल कोई करीबी है लेकिन इस करीबी को वारदात के चार दिन बाद भी पुलिस तलाशने में नाकाम है और कातिल पुलिस की गिरफ्त से कोसो दूर है। फिलहाल पुलिस ने सोमवार दोपहर दोबारा घटनास्थल पहुंच कर मृतका राजरानी और कुसुम के कमरों के दरवाजे खोले। वहां पर रखे सामान को चेक किया। यह देखा गया कि कहीं कातिल कोई सबूत तो नहीं छोड़ गया, जिसे तलाशने में शुरूआत में पुलिस से चूक हुई हो और वह कमरों के अंदर ही रह गया हो। राजरानी के गायब मोबाइल की तलाश भी कमरों के अंदर ही की गई। लेकिन न तो पुलिस को राजरानी का मोबाइल मिला न ही ऐसा कोई सुराग जिससे की कातिल तक पहुंचा जा सके।

रिश्तेदारों को संदेह कि कहीं केस ठंडे बस्ते में ना डाल दे पुलिस

वहीं जिन बुजुर्ग बहनों मर्डर हुआ है उनके रिश्तेदार अलग अलग जिलों और प्रांतों में रहते हैं। दोनों बहनों की हत्या की खबर सुनकर ये रिश्तेदार ब्रज भवन पहुंचे। लेकिन चार दिन गुजर जाने के बाद अब रिश्तेदार भी वापसी के मूड में हैं । वे चाहते थे कि वारदात का खुलासा पुलिस उनके सामने करती, जिससे की उनको ये पता चल पाता की दोनों बुजुर्ग बहनों को मारने वाला कौन है, किस वजह से उनके साथ ये वारदात की गई है। लेकिन पुलिस के हाथ खाली ही हैं ऐसे में रिश्तेदारों के मन में संदेह घर कर गया है कि उनके जाने के बाद कहीं इस केस की फाइल बंद ही ना कर दी जाए।

लेखक

Madhavi Tanwar

Police Media News

Leave a comment