Encounter

कविनगर में दिनदहाड़े पुलिस से हुई मुठभेड़ में दो घायल समेत चार बदमाश गिरफ्तार, एक सिपाही को भी लगी गोली

कविनगर में दिनदहाड़े पुलिस से हुई मुठभेड़ में दो घायल समेत चार बदमाश गिरफ्तार, एक सिपाही को भी लगी गोली

उत्तर प्रदेश पुलिस लगातार मुठभेड़ कर बदमाशों को जेल के पीछे पहुंचा रही है। ताजा मामला गाजियाबाद से सामने आया है जहां  कविनगर क्षेत्र में मधुबन बापूधाम इलाके में दिनदहाड़े पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ में दो बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए और दो अन्यों को पुलिस ने दबोच लिया। बदमाशों की गोली लगने से एक सिपाही भी घायल हुआ है। घायल दोनों बदमाश और सिपाही को अस्पताल में  भर्ती कराया गया है।

OTHER VIDEO :

जानिए क्या है पूरा मामला 

एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बताया कि कविनगर पुलिस सोमवार दोपहर करीब डेढ़ बजे गोविंदपुरम में चेकिंग कर रही थी। इसी दौैरान एक बुलट व एक स्पेंलडर बाइक पर आ रहे चार लोगों को रुकने का पुलिस ने इशारा किया तो बदमाश तेजी से बाइक भगा ले गए। पुलिस ने तुरत वायरलैस से यह सूचना प्रसारित करते हुए चैकिंग को कहा। उसी दौरान क्राइम ब्रांच भी  बदमाशों के पीछे लग गई और बापूधाम में पानी की डबल टंकी के पास घिर जाने पर बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी अपने को बचाते हुए जवाबी कार्रवाई की तो दो  बदमाश गोली लगने से घायल हो गए। पुलिस ने घायल बदमाशों के दो अन्य साथियों को दबोच लिया।

OTHER VIDEO :

घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती 

बताया गया कि बदमाशों के कब्जे से तो तमंचे और आधा दर्जन से अधिक कारतूस बरामद किेए गए हैं। इसके अतिरिक्त एक बुलेट मोटर साइिकल व स्पेलंडर बाइक मिली है। घायल बदमाशों के नाम भारत निवासी गोविंदपुरी थाना मोदीनगर और विकास निवासी थाना सुदामापुरी, विजयनगर  है। घायल सिपाही का नाम संदीप मलिक है। तीनों को कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

OTHER VIDEO :

बड़ी लूट की फ़िराक में थे बदमाश 

सूत्रों के अनुसार बदमाशों का किसी बड़ी लूट का इरादा था। कहा जा रहा है कि किसी संस्थान में 20 लाख रुपये आने वाला था और बदमाशों के पास इसकी जानकारी थी। इसी कैश को लूटा जाना था मगर इसके पहले ही बदमाश पुलिस की पकड़ में आ गए। एसपी सिटी का कहना है कि बदमाशों का आपराधिक इतिहास पता किया जा रहा है।

लेखक

Vishal Vishwakarma

Police Media News

Leave a comment