Crime

पुलिस पर फायरिंग कर फरार हुए पशु तस्कर

पुलिस पर फायरिंग कर फरार हुए पशु तस्कर

उत्तर प्रदेश में पुलिस प्रशासन इन दिनों गो तस्करों के प्रति काफी मुस्तेद दिखाई दे रही है। इसी मुस्तेदी के चलते पुलिस ने इन दिनों कई गोवंशीय पशु तस्करों की गिरफ्तारी की है। वहीं बेखौफ गोवंशीय तस्कोरों ने कई बार पुलिस की टीम पर भी हमले किए गए है। जिसके बाद मामला बरेली से सामने आया है जहां पर गोवंशीय पशुओं को कार में ले जा रहे तस्करों को रोकना पुलिस को भारी पड़ा। पुलिस ने जब इस कार को रोकने का प्रयास किया तो कार में बैठे तस्करों ने पुलिसकर्मियों पर फायरिंग कर डाली। पुलिस के पीछा करने पर तस्कर गाड़ी छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने कार से कई गोवंशीय बरामद किए है। फिलहाल पुलिस ने अज्ञातों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।  

OTHER VIDEO :

तस्करों ने कि फायरिंग

उत्तर प्रदेश में लगातार गोवंशीय पशु तस्करी के कई मामले सामने आए। इस दौरान पुलिस की गिरफ्त में कई तस्कर आए। इसी फेहरीस्त में मामला बरेली-पीलीभीत हाईवे का है। पुलिस के मुताबिक मुखबिर से सूचना मिली कि कुछ गोवंशीय तस्कर एक लग्जरी गाड़ी से पशुओं को ले जा रहे है। इसके बाद पुलिस ने मौके पर सूचना पाकर गंगवार एनर्जी पेट्रोल पंप पर नाकेबंदी शुरु कर दी। नाकेबंदी के दौरान पुलिस को एक होंडा सिटी कार आती दिखी। पुलिस ने कार को रोकने का इशारा किया। इसपर तस्करों ने हरदुआ गांव के पास कच्चे रास्ते पर कार को उतार लिया। कच्चे रास्ते पर कार के फंस जाने पर तस्कर गाड़ी को छोड़कर खेतों की ओर भाग गए। पुलिस ने पिछा किया तो तस्करो ने पुलिस की टीम पर फायरिंग करते हुए फरार हो गए। पुलिस ने कार को अपने कब्जे में ले लिया। जिसमें से पुलिस ने चार गोवंशीय बरामद किए है। सभीन को नशे का इंजेक्शन दिया गया था। पुलिस के मुताबिक यह पशु उत्तराखंड की ओर से लाए गए थे। जो रामपुर ले जाए जा रहे थे। 

OTHER VIDEO :

तस्करों की तलाश में जुटी पुलिस  

एसपी देहात डा. संसार सिंह के मुताबिक पशु तस्करों की तलाश की जा रही है। कार्रवाई पूरी होते ही सभी पशुओं को गोशाला भेजा जाएगा। नवाबगंज थाने में पुलिस ने तीन अज्ञात पशु तस्करों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। जल्द ही सभी तस्कर पुलिस गिरफ्त में लिए जाएगें। 

संवाददाता

Lalit Negi

Police Media News

Leave a comment