Crime

पूर्व विधायक की मौत के मामले में घंटो बाद भी दर्ज नहीं FIR

पूर्व विधायक की मौत के मामले में घंटो बाद भी दर्ज नहीं FIR

पूर्व विधायक हाजी अलीम की मौत के मामले में उनके भाई सदर ब्लॉक प्रमुख मोहम्मद युनूस ने हत्या की आशंका जताते हुए नगर कोतवाली पुलिस को बृहस्पतिवार को तहरीर दी थी। लेकिन, 24 घंटे बाद भी पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज नहीं की है। परिजन मामले में निष्पक्ष जांच कर जल्द से जल्द खुलासे की मांग कर रहे हैं। 

छोटे भाई ने दी थी हत्या की तहरीर 

बुधवार को हाजी अलीम की मौत के बाद उनके पीआरओ के माध्यम से पुलिस को लिखित में मौत की सूचना दी गई थी। जिसके बाद पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी थी। वहीं, मामले में बृहस्पतिवार दोपहर को नया मोड़ सामने आ गया। अलीम के छोटे भाई सदर ब्लॉक प्रमुख मोहम्मद युनूस ने नगर कोतवाली में हत्या की आशंका जताते हुए तहरीर दी थी। जिसमें उन्होंने बताया था कि उनके भाई हाजी अलीम मंगलवार देर रात अपने आवास पर पहुंचे थे। इसके बाद करीब दो बजे अपने कमरे में जा कर सो गए थे। बुधवार सुबह उनका शव कमरे में बेड पर लहूलुहान अवस्था में पड़ा मिला था। उन्होंने पुलिस से मामले में जल्द से जल्द घटना का खुलासा करने की मांग की थी। वहीं, अब मोहम्मद युनूस ने कहा कि उनके भाई की गोली मारकर हत्या हुई है, पुलिस जल्द से जल्द मामले का खुलासा करे। 

विधायक के समर्थक


पूर्व विधायक के हजारों-लाखों समर्थक भी घटना का जल्द से जल्द खुलासा चाहते हैं। वहीं, पुलिस ने बताया कि मामले में सूचना दर्ज हो चुकी है, उसी के आधार पर जांच की जा रही है। तहरीर को फिलहाल जांच में शामिल कर लिया गया है। अभी तक की जांच में तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज करने की आवश्यकता नहीं है। मामले की निष्पक्ष जांच की जा रही है, जल्द ही खुलासा कर दिया जाएगा।

संवाददाता

Lalit Negi

Police Media News

Leave a comment