Crime

यूपी के बुलंदशहर में दिल्ली के उबर टैक्सी चालक की मफलर से गला घोंटकर हत्या

यूपी के बुलंदशहर में दिल्ली के उबर टैक्सी चालक की मफलर से गला घोंटकर हत्या

उत्तर प्रदेश में बेखौफ बदमाश लगातार संगीन वारदातों को अंजाम दे रहे हैं ताजा मामला यूपी के बुलंदशहर का है। जानकारी के मुताबिक यहां दिल्ली की उबर टैक्सी चालक की गले में मफलर से फांसी का फंदा बनाकर हत्या कर दी गई। हत्यारे शव को कार में ही छोड फरार हो गये। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने चालक के शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है और जांच में जुट गई है।

जानिए पूरा मामला

सनसनीखेज मामला उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर का है। जानकारी के मुताबिक मंगलवार की रात को उबैर टैक्सी को गाजियाबाद से बुक करने के कुछ देर कैंसिल कर दिया गया था लेकिन चालक साहिल बुकिंग के तत्काल बाद वैगनआर कार को लेकर निकल गया था। और आज सुबह साहिल का शव कार में पडा मिला। उबैर टैक्सी चालक गोरखपुर निवासी साहिल खान की मफलर से गला घोंट कर हत्या की गई थी और हत्यारे उसके शव को कार में ही छोड़कर फरार हो गए थे। बताया जा रहा है कि मृतक साहिल नोएडा में रहता था और दिल्ली में उबैर टैक्सी चलाकर परिवार का भरण पोषण करता था। 

पुलिस कर रही हत्याकांड का 24 घंटे में खुलासा करने का दावा

वहीं मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची फॉरेसिंक विभाग की टीम और पुलिस ने निरीक्षण कर शव पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस हत्याकाण्ड का 24 घंटे में खुलासा करने का दावा कर रही है।

लेखक

Nisha Sharma

Police Media News

Leave a comment