Khaki Connection

दिल्ली और यूपी पुलिस खोजती रही, फरार आशीष ने कोर्ट में किया सरेंडर

दिल्ली और यूपी पुलिस खोजती रही, फरार आशीष ने कोर्ट में किया सरेंडर

दिल्ली के फाइव स्टार होटल में पिस्टल लहराने वाला  बसपा के पूर्व सांसद का बेटा आशीष पांडे खुद को सरेंडर करने के लिए पटियाला हाऊस कोर्ट पहुंच गया. उसने एक वीडियो को जारी करते हुए अपनी सफाई दी है. जिसमे उसने माफी मांगी और कहा उसने कोई धमकी नहीं दी होटल के और सी सी टी वी की दिल्ली पुलिस को जांच करनी चाहिए.

आशीष द्वारा लिखा गया मैसेज 

अपने दोस्तों को भेजे गए मैसेज में उसने लिखा कि,"मेरा एक वीडियो वायरल हुआ है, ये एक गलती थी, मैंने गलती की है, इसके लिए मैं माफी मांगता हूं, इस समय मुझे आप सबकी जरूरत है मेरी मदद करें, और इस वीडियो को वायरल ना होने दें, मुझे खेद है कि मैंने सबको निराश किया और खुद को भी लेकिन में गलत नहीं हूँ मुझे देश की न्यायपालिका पर पूरा भरोषा है दिल्ली पुलिस अगर सही से जांच करे तो सब कुछ साफ हो जायेगा आप सब दोस्त कृपया मेरी मदद करें.

जानिए क्या है मामला

आशीष पांडे ने दिल्ली के मशहूर फाइव स्टार हयात होटल में एक कपल को धमकाने के लिए पिस्टल निकाल दी थी. आशीष के साथ पहले से ही एक युवक और तीन युवतियां मौजूद थीं. वाडियो में युवक आशीष को रोकता नजर आ रहा था जबकि एक युवती भी उस कपल को धमकाती हुई नजर आ रही है. गाड़ी में बैठने के बाद भी आशीष कि गालियां नहीं रुकी और साथ ही साथ उसने देख लेने की धमकी भी दी. ये वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी. और आशीष पांडेय को गिरफ्तार करने के लिए कल दिन भर दिल्ली पुलिस ने यूपी पुलिस के सहयोग से कई जगह छापेमारी भी की लेकिन आशीष पुलिस की नजर से बचता हुआ दिल्ली पटियाला हाउस कोर्ट पहुंचा और सरेंडर किया.

गैर जमानती वारंट भी जारी

दिल्ली पुलिस ने पांडे के खिलाफ गैर जमानती वारंट हासिल किया था और कथित लापरवाही के लिये होटल को भी जिम्मेदार ठहराया और उनके खिलाफ भी नोटिस जारी किया. यूपी के एडीजी आनंद कुमार ने कहा कि वीडियो में पांडे जिस हथियार को लहरा रहा था उसका लाइसेंस 1999 में अंबेडकर नगर से जारी किया गया था.

आशीष के हथियारों के लाइसेंस रद्द

अम्बेडकर नगर के पुलिस अधीक्षक के मुताबिक पांडे के पास एक .32 बोर की पिस्टल, एक .12 बोर की दोनाली बंदूक और .315 बोर की राइफल का लाइसेंस है. जिलाधिकारी के मुताबिक आशीष के लाइसेंस को निलंबित कर दिया गया हैं और अकबरपुर कोतवाली पुलिस थाना क्षेत्र स्थित उसके पते पर नोटिस भेज दिया गया है.

लेखक

Anshul vajpayee

Police Media News

Leave a comment