Encounter

दिल्ली: विवेक विहार में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, पैर में लगी गोली लगने से बदमाश घायल, 2 गिरफ्तार

दिल्ली: विवेक विहार में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, पैर में लगी गोली लगने से बदमाश घायल, 2 गिरफ्तार

राजधानी दिल्ली (Delhi) के विवेक विहार (Vivek Vihar) इलाके में वीरवार सुबह दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के स्पेशल स्टाफ के हाथ मुठभेड़ (Encounter) के दौरान एक बड़ी सफलता लगी है। बता दें मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने नमस्ते गिरोह के 2 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारियों (Police Officers) ने बताया कि इस गिरोह के सदस्य लोगों को लूटने से पहले हाथ जोड़कर उनसे नमस्ते करते हैं।

पुलिस टीम पर बदमाशों ने की फायरिंग

दरअसल, वरिष्ठ पुलिस अधिकारी (Senior Police Officer) ने बताया कि गाजियाबाद (Ghaziabad) से विवेक विहार पुलिस थाने की ओर आ रहे दोनों युवकों को पुलिस ने रुकने का इशारा किया। इस पर दोनों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। इसके बाद पुलिस ने भी अपना बचाव करते हुए जवाबी कार्रवाई में फायरिंग की तो गोली एक बदमाश के लग गई जो मौके पर ही गिर कर घायल हो गया। जिसके बाद पुलिस (Police) ने किसी तरह से दोनों बदमाशों पर काबू पा लिया। जानकारी के अनुसार, बदमाशों की पहचान उत्तर प्रदेश के फरुखनगर (Farukhnagar) निवासी अफजल व मेरठ निवासी शहजाद के रूप में हुई है।

दो दिन पहले लूट की वारदात को दिया था अंजाम

मामले में जानकारी देते हुए पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी (Senior Officer) ने बताया की 2 दिन पहले पकड़े गए बदमाशों ने सीमापुरी (Seemapuri) व विवेक विहार में लूट की 2 वारदात को अंजाम दिया था। वारदात के बाद बदमाश पीड़ितों को नमस्ते करके फरार हो गए थे। पुलिस को बदमाश सीसीटीवी (CCTV) कैमरे में कैद मिले थे। बता दें पुलिस ने घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।


संवाददाता

HIMANSHU GARG

Police Media News

Leave a comment