Crime

मोबाइल चोरी के शक पर दबंगों ने युवक को बेरहमी से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

मोबाइल चोरी के शक पर दबंगों ने युवक को बेरहमी से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

उत्तर प्रदेश में इन दिनों कानून-व्यवस्था बुरी तरह चरमरा चुकी है। ताजा मामला लखीमपुर खीरी का है। जानकरी के मुताबिक यहां कुछ दबंगों ने मोबाइल चोरी के शक पर एक युवक को बेरहमी से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। वहीं युवक की  मौत की खबर से गांव में हड़कंप मच गया हैं परिजनों का भी रो-रोकर बुरा हाल है। 

जानिए पूरा मामला

जानाकारी के मुताबिक लखीमपुर खीरी  के थाना सिंगाही इलाके के मथुरा गांव में तौफीक नाम का युवक अपनी बहन के घर पिछले कुछ दिनों से रुका हुआ था।  बताया जा रहा है कि तौफिक गाव में ही एक आंटा चक्की पर गया हुआ था यहां पर छोटू यादव और लल्लू यादव नाम के दो भाई पहले से मौजूद थे। इसी बीच छोटू यादव का मोबाइल कही गुम हो गया इस पर इन दोनों भाइयों ने तौफीक मोबाइल चुराने का  आरोप लगाया । 

आरोपी भाइयों के खिलाफ पुलिस कर रही विवेचना

तौफिक के मना करने पर दोनो भाइयों का उससे  विवाद भी हुआ इसके बाद तौफिक घर चला गया। लेकिन  कुछ ही देर बाद दोनो भाइयों ने तौफीक को घर से बुला कर जमकर पीटा और भाग निकले। वहीं बेहोशी की हालत में परिजन जब तौफिक को अस्पताल लेकर पहुचे तो डॉक्टरों ने उसे  मृत घोषित कर दिया । तौफिक की  मौत की खबर से परिजनों का रो- रो कर बुरा हाल है ।वहीं इस मामले में पुलिस ने बताया कि दोनों भाइयों के खिलाफ विवेचना चल रही है।

लेखक

Nisha Sharma

Police Media News

Leave a comment