Crime

पुलिस की लापरवाही के बाद दबंगो ने युवती को लगाई आग

पुलिस की लापरवाही के बाद दबंगो ने युवती को लगाई आग

यूपी के सीतापुर में कुछ दबंगों ने छेड़खानी का विरोध करने पर एक युवती पर मिट्टी का तेल डालकर जिंदा जला दिया. इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया. युवती को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है. डाॅक्टरों के मुताबिक युवती 80 प्रतिशत जल गई हैं. घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए.

OTHER VIDEO :

पुलिस ने नहीं की कोई सुनवाई 

प्रदेश के सीतापुर में कुछ दिन पहले युवती जब अपने खेत में शौंच के लिए गयी थी, तभी गांव के रामू और एक और व्यक्ति ने आकर उसकी आबरू लूटने का प्रयास किया. दबंगों ने युवती को अपने साथ गन्ने के खेत में ले जाने का भी प्रयास किया लेकिन युवती के जोरदार विरोध ने दबंगों को भागने पर मजबूर कर दिया. इसकी शिकायत युवती के भाई द्वारा तंबौर थाने में आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की तहरीर दी थी, लेकिन पुलिस ने कोई सुनवाई नहीं की.

OTHER VIDEO :

मिट्टी का तेल डालकर किया आग के हवाले 

उत्तर प्रदेश पुलिस की लापरवाही ने दबंगो के हौसले बुलंद कर दिए जिसके बाद दबंगो ने जब युवती को अकेला पाया तो युवती को पकड़कर उस पर मिट्टी का तेल डालकर उसे आग के हवाले कर दिया.  उधर, तंबौर पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है, फिलहाल दोनों आरोपी अभी भी फरार हैंऔर पुलिस अब दावा कर रही है जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लेंगे. 

लेखक

Anshul vajpayee

Police Media News

Leave a comment