Crime

दबंगो ने युवती को जिंदा जलाया...

दबंगो ने युवती को जिंदा जलाया...

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जिसमे दबंगों ने 20 साल की युवती रौशनी को जिन्दा जलाया और उसकी  मौत हो गई. कानपुर के हैलट अस्पताल में चल रहे इलाज के दौरान युवती ने दम तोड़ दिया. दबंग पड़ोसियों ने इस युवती को घर में घुसकर जिंदा जलाया था. वारदात पर पहुंची पुलिस ने तीनो आरोपियों को गिरफ़्तार कर जेल भेज दिया है. आरोपियों में उसकी मां रीता, बेटे अंशू और बेटी सरिता शामिल हैं.


क्या था मामला


मामला उन्नाव में कोतवाली क्षेत्र के हुसैन नगर का है.  बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले किसी बात को लेकर युवती और पड़ोस के युवकों में कुछ विवाद हुआ था. जिसके कारण वो मौका देख रहे थे कि कब इस वारदात को अंजाम दे.  जब पडोसी इस वारदात को अंजाम देने आये तो उस समय युवती घर पर अकेली थी,  घरवाले बाहर गए हुए थे. मौका पाकर पड़ोसी युवक परिवार के तीन अन्य सदस्यों के साथ घर में जबरदस्ती घुस आया और युवती पर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा दी. आग में झुलसती पीड़िता को छोड़कर आरोपी तुरंत फरार हो गए.

आरोपी हुए गिरफ्तार


जब पीड़िता के परिवार वाले घर वापस आये तो उसकी हालत देखकर उनके होश उड़ गए. वे आनन-फानन में उसे लेकर नजदीकी अस्पताल पहुंचे, जहां उसकी हालत को देखकर उसे कानपुर के हैलट अस्पताल में रेफर कर दिया. युवती 55 प्रतिशत से ज्यादा झुलस चुकी थी. इधर पीड़िता के बयान पर 4 में से 3 आरोपी कब्जे में लिए जा चुके हैं और उन पर सख्त कार्रवाई की जा रही है.

लेखक

Anshul vajpayee

Police Media News

Leave a comment