Crime

बदमाशों ने परिवार को बंधक बनाकर की लाखों की लूट

बदमाशों ने परिवार को बंधक बनाकर की लाखों की लूट

उत्तर प्रदेश में इन दिनों बदमाशों में पुलिस का खौफ खत्म होता जा रहा है। लगातार कानून को ताक पर रखकर बदमाश अपराध को अंजाम दे रहे है। जानकारी के मुताबिक एक बार फिर बदमाशों की अपराधिक वारदात का मामला मैनपुरी से सामने आया है। जहां पर गुरुवार की देर रात बदमाशों ने एक परिवार वालों को बंधक बनाकर डकैती की वारदात को अंजाम दिया है। परिवार ने जब इसका विरोध किया तो घर के मालिक को बदमाशों ने गोली मार दी और मौके से फरार हो गए। जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल में भर्ती करवा दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

OTHER VIDEO :      

क्या है पूरा मामला 

जानकारी के मुताबिक मामला मैनपुरी के थाना क्षेत्र के गांव सैदपुर बघौली का है। बता दें कि गुरुवार की देर रात गांव के निवासी देवेश चौहान के घर पर कुछ हथियारबंद बदमाशों ने धावा बोल दिया। घर में घुसते ही बदमाशों ने घर के सभी सदस्यों को बंधक बना लिया। इसी दौरान घर के लोगों ने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने देवेश चौहान को गोली मार दी। बदमाशों ने सभी घरवालों को एक कमरे में बंद कर दिया और घर में जमकर लूटपाट की। इस दौरान घर में रखी नकदी, जेवरात के साथ एक बंदूक भी चोरी कर ली। देवेश चौहान गांव के ही आदर्श जनता इंटर कॉलेज में प्रधानाचार्य हैं। पुलिस को मौके पर ही मामला के सूचना दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर जा पहुंची। पुलिस ने घायल देवेश चौहान को सैफई मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भर्ती करवा दिया है।

OTHER VIDEO :


पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी

मामले की सूचना मिलते ही पुलिस के साथ एएसपी ओम प्रकाश सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस के मुताबिक बदमाशों के बारे में अभी कोई सुराग नही मिल सका है। फिलहाल पुलिस की टीम बदमाशों की तलाश में लगा दी गई है। घायल के परिजनों की ओर से मामले में कोई तहरीर सामने नही आई है।   

लेखक

Sandhya mishra

Police Media News

Leave a comment