Crime

कांग्रसे नेता, पत्नी को गैर मर्दों के साथ हमबिस्तर होने के लिए करता था मजबूर

कांग्रसे नेता, पत्नी को गैर मर्दों के साथ हमबिस्तर होने के लिए करता था मजबूर

राजनीति वो जगह जहां पैर जमाने की जद्दोजहद में इंसान अंधा हो जाता है और फिर वोअपनी मर्यादा की सीमा को लांघने से भी नहीं चुकता। कुर्सी की चाह में अपनों को भी सरेबाजार दांव पर लगाने से पीछे नहीं हटते कुछ नेता। जी हां ऐसा ही एक बेहद शर्मानाक मामल सामने आया है गाजियाबाद में जहां  कांग्रेस के एक नेता की पत्नी ने  पति पर आरोप लगाते हुए कहा है कि वो अपने राजनीतिक करियर को ऊचाइयों पर पहुंचाने के लिए उसके जिस्म का सौदा करता था.

कांग्रेस नेता पर पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप


अपने राजनीति करियर को ऊंचाइयो पर पहुंचाने की चाह में कांग्रेस के एक नेता ने पति-पत्नी के पवित्र रिश्ते को जिस्म के बाजार में नीलाम कर दिया। तरक्की और टिकट पाने की चाह में उसने अपनी पत्नी को गैर मर्दो के साथ हमबिस्तर होने के लिए मजबूर किया। जी हां ये हम नहीं कह रहे हैं दरअसल ये बेहद शर्मनाक , संगीन और निहायत ही भद्दे आरोप लगाए हैं कांग्रेस नेता की पत्नी ने। पीड़िता के मुताबिक उसका पति शान मोहम्मद कोंग्रेस का उत्तर प्रदेश कार्यकारिणी का सदस्य है। पीड़ित पत्नी का आरोप है कि उसका पति राजनीति की गलियों में अपनी बादशाहत कायम करना चाहता था और अपनी इस चांह में उसने उसके जिस्म को सरेबाजार नीलाम करना चाहा। 

बड़े नेताओं के साथ हमबिस्तर होने के लिए करता था मजबूर


पीड़िता का ये भी आरोप है कि उसके पति ने उसे बड़े नेताओ के साथ जिस्मानी ताल्लुकात बनाने के लिए कहा और जब उसने ऐसा करने से मना किया तो कांग्रेस नेता दरिंदा बन गया। वो उसे टॉर्चर करता कभी करंट लगाता तो कभी सिरगेट से दागता।  मारपीट तो जैसे हर रोज की बात थी दरअसल नेता किसी भी तरह  उससे अपनी बात मनवाने की कोशिश करता था.
 

पिछले चार सालों से टार्चर का सिलसिला बदस्तूर चल रहा है


कांग्रेस नेता शान मोहम्मद की पत्नी का आरोप है कि पिछले चार साल से वो उसे प्रताडित कर रहा है। जब से उसकी शादी हुई तब से लेकर आज तक उसका पति उसे दूसरे नेताओ से संबंध बनाने के लिए मजबूर करता रहा। पीड़िता का कहना है कि इस बीच उनकी दो बेटियां भी हुई लेकिन नेता के दिमाग पर राजनीति में बलुंदियों पर पहुंचने की धुन ऐसी सवार थी कि बेटियां होने के बाद भी वो नहीं सुधरा वो उसे लगातार टॉर्चर करता रहा।

एसएसपी से लगाई इंसाफ की गुहार


पीड़िता का कहना है कि वो अपने जुल्म की दास्तान को लेकर कई बार पुलिस के पास शिकायत दे चुकी है लेकिन उसकी शिकायत पर पति के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई। पीडिता का कहना है कि उसे अपने पति शान मोहम्मद से जान का खतरा है। बहरहाल अब वो एसएसपी के पास इंसाफ की उम्मीद से आई है। कांग्रेस नेता की पत्नी की शिकायत मिलने के बाद एसएसपी ने मामले की जांच करने के लिए सीओ लोनी दुर्गेश कुमार को निर्देश दे दिए हैं। फिलहाल पुलिस महिला के आरोपो की जांच करने में जुट गई है.
 
लेकिन इस घटना ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं क्या राजनीतिक महत्वकांक्षाओं के चलते कोई इतना नीचे गिर सकता है कि वो अपनी पत्नी के जिस्म का सौदा करने पर उतारू हो जाए। पति पत्नी तो सुख दुख के साथी होते हैं। फिर कैसे कोई पद, प्रतिष्ठा बढ़ाने के लिए अपने ही साथी को सरेबाजार नीलाम कर सकता है। वो भी सिर्फ राजनीति में ऊंचाईयों को पाने के लिए।

संवाददाता

Ankit Tailor

Police Media News

Leave a comment