Others

नौकरी से तंग CISF के जवान ने बीवी-बच्चों को मौत के घाट उतारा

नौकरी से तंग CISF के जवान ने बीवी-बच्चों को मौत के घाट उतारा

उत्तर प्रदेश पुलिस में पिछले कई दिनों से लगातार अधिकारियों और पुलिसकर्मियों के कभी पारिवारिक परेशानी तो कभी ड्यूटी के तनाव की वजह से जान देने की खबरे आ रही है। और एक बार फिर झांसी से ऐसी ही एक हैरान कर देने वाली खबर आई है। बताया जा रहा है कि यहां नौकरी के तनाव की वजह से सीआईएसएफ के एक जवान ने अपने बीवी बच्चो को मौत के घाट उतार दिया और खुद लापता हो गया। पुलिस ने मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है. फिलहालपुलिस मामले की जांच में जुट गई

जानिए क्या है पूरा मामला

बताया जा रहा है कि बड़ा गांव थाना क्षेत्र की पारीछा पावर प्लांट कॉलोनी की सुरक्षा में तैनात सीआईएसएफ जवान शेर सिहं गुर्जर अपने परिवार के साथ पावर प्लांट की कॉलोनी में ही रहता है। सुबह से वो अपने घर से लापता है लेकिन उसके घर से पुलिस ने दो बच्चों और उसकी पत्नी का खून से लथपथ शव बरामद किया है । पुलिस को मौके से सुसाइड नोट भी मिला है। जिसके मुताबिक नौकरी से परेशान होकर सुसाइड करने की बात लिखी गई है। 

कत्ल करने के बाद सीआईएसएफ जवान लापता

वहींइस जघन्य घटना के बाद सीआईएसएफ जवान का कोई अता-पता नहीं है।  आशंका लगाई जा रही है कि अपने दो बच्चों और पत्नी की बर्बरता से हत्या करने के बाद आरोपी सीआईएसएफ जवान लापता हो गया. पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. गौर करने वाली बात है कि कुछ दिन पहले ही ललितपुर में एक एसडीएम ने आत्‍महत्‍या कर ली थी. मड़ावरा के एसडीएम हेमेंद्र कुमार ने भी अपने सरकारी आवास में गोली मारकर खुदकुशी की थी.

लेखक

Nisha Sharma

Police Media News

Leave a comment