Khaki Connection

होटल में गुजारी रात, सुबह कमरे में मिला CRPF जवान का शव, इलाके में मचा हड़कंप

होटल में गुजारी रात, सुबह कमरे में मिला CRPF जवान का शव, इलाके में मचा हड़कंप

प्रयागराज से एक ऐसी खबर सामने आई है जिससे इलाके मे हड़कंप मचा हुआ है। दरअसल, शाहगंज थाना क्षेत्र के अंबर विला लॉज में सीआरपीएफ के 40 वर्षीय जवान टेकालेप डेन की संदिग्ध दशा में मौत हो गई। पुलिस और फॉरेंसिक टीम जांच पड़ताल कर रही है। पुलिस भी मामले की जांच कर ये पता लगाने में जुटी है कि वह यहां कैसे आया था।

वेटर ने खटखटाया दरवाजा

बता दें कि टेकालेप डेन असम के जय सागर का रहने वाला था। वह सीआरपीएफ के 149 वीं बटालियन में तैनात था। मंगलवार शाम करीब पांच बजे वह रेलवे स्टेशन स्थित अम्बर विला लॉज पहुंचा। जिसके बाद कमरा नंबर 202 में आराम करने के लिए चला गया। और बुधवार को जब दोपहर बाद भी कमरे से बाहर नहीं निकला तो वेटर ने दरवाजा खटखटाया लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। वेटर को अनहोनी की आशंका होने पर उसने पुलिस बुला ली।

बटालियन को दी खबर

जानकारी मिलते ही पुलिस तुरंत घटना स्थल पर पहुंच गई, जहां पुलिस ने भी दरवाजा खटखटाया लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। इस दौरान किसी तरह पुलिस दरवाजा खोलकर अंदर घुसी तो देखा कि जवान के मुंह और नाक से खून निकल रहा था। जिसके थोड़ी देर बाद फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच कर छानबीन करने लगी। मामले में लीडर रोड चौकी प्रभारी राजीव श्रीवास्तव ने कहा कि मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही साफ होगा। जांच की जा रही है। दूसरी तरफ सीआरपीएफ जवान के मौत की खबर उसके बटालियन में कर दी गई। बटालियन से जवान के घरवालों को भी खबर कर दिया गया है।

संवाददाता

TRIBHUVAN

Police Media News

Leave a comment