Crime

दिनदहाड़े महिला की हत्या कर चेहरे को तेजाब से झुलसाया

दिनदहाड़े महिला की हत्या कर चेहरे को तेजाब से झुलसाया

उत्तर प्रदेश से एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां कानपुर शहर में बुधवार को दिनदहाड़े एक महिला पर तेजाब डालकर हत्या कर दी गई है। जिसके बाद से ही इलाके में सनसनी फैल गई। इलाके के लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस और फोरेंसिक टीम सूचना पाकर मौके पर पहुंची। जिसके बाद मामले की जांच की जा रही है। 

OTHER VIDEO :

जानिए क्या है पूरा मामला 

जानकारी के मुताबिक मामला कानपुर शहर के चकेरी थाना क्षेत्र के श्याम नगर का है। बता दें कि बुधवार की सुबह क्षेत्र में स्थित एक खाली पड़े प्लाट में अज्ञातों ने महिला की बेरहमी से हत्या कर दी। वहीं हमलावरों ने हैवानियत की सारी हदे पार करते हुए पहचना छुपाने के लिए उसके चेहरे पर तेजाब डाल दिया। प्लाट में गंभीर रुप में लाश को देख इलाके के लोगों में हड़कंप मच गया है। जिसके बाद क्षेत्र के लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर सीओ कैंट के साथ पुलिस और फारेंसिक की टीम भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मृतक महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।       

OTHER VIDEO :

पुलिस और फोरेंसिक टीम जांच में जुटी

मामले की जानकारी के बाद से वारदात स्थल पर भारी पुलिस बल के साथ फोरेंसिक टीमें जांच में जुटी है। सीओ कैंट के मुताबिक आरोपियों ने महिला की शिनाख्त ना हो पाए इसके लिए उसके चेहरे को तेजाब से बुरी तरह से झूलसा दिया है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा। 

संवाददाता

Lalit Negi

Police Media News

Leave a comment