Smart Policing

बुलंदशहर पुलिस ने 578 पेटी विदेशी अंग्रेजी शराब के साथ दो अन्तर्राज्यीय शराब तस्करों को किया गिरफ्तार

बुलंदशहर पुलिस ने 578 पेटी विदेशी अंग्रेजी शराब के साथ दो अन्तर्राज्यीय शराब तस्करों को किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर की नगर कोतवाली  पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए 2 अन्तर्राज्यीय शातिर शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गिरफ्तार तस्करों के कब्जे से  578 पेटी विदेशी अंग्रेजी शराब जिसकी कीमत करीब 52 लाख रूपए बताई जा रही है भी बरामद की है। इसके साथ ही पुलिस ने  एक डम्फर गाडी भी बरामद की है। 

जानिए पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक बुलंदशहर एसएसपी के आदेशानुसार जनपद में पुलिस लगातार शराब माफियाओं और अपराधियों के खिलाफ अभियान चला रही है। इसी अभियान के तहत अपर पुलिस अधीक्षक नगर अतुल कुमार श्रीवास्तव के कुशल निर्देशन व सहायक पुलिस अधीक्षक रविंद्र कुमार के पर्यवेक्षण में रविवार की सुबह प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर ध्रुव भूषण दुबे, मय पुलिस फोर्स के साथ क्षेत्र में संदिग्ध वाहनों और व्यक्तियों की चेकिंग व्यस्त थे। इसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली की एक डम्फर गाड़ी में सवार दो व्यक्ति विदेशी अवैध शराब लेकर डीएवी फ्लाईओवर की तरफ से शिकारपुर बाईपास की और जाने वाले हैं। मुखबिर से सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर मय पुलिस टीम के साथ  शिकारपुर बाईपास रोड शनिदेव मंदिर के पास चेंकिंग करने लगे। कुछ समय बाद ही एक डम्फर गाड़ी आती हुई दिखाई दी जिसे पुलिस टीम ने घेराबंदी कर रूकवाकर डम्फर में सवार 2 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया। 

डम्फर में बल्लियों के नीचे छुपाई थी शराब

वहीं पुलिस ने जब डम्फर चेक किया तो डम्फर में लदी लकड़ियों की बल्लियों के नीचे छुपाई गई 578 पेटी विदेशी अंग्रेजी शराब बरामद हुई जिसकी कीमत 52 लाख रूपये बताई जा रही है। पुलिस के मुताबिक बरामद की गई शराब चुनाव में इस्तेमाल करने के लिए ले जाई जा रही थी। फिलहाल पुलिस ने दोनो आरोपियों को न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल में भेज दिया है।

संवाददाता

SAURABH SHARMA

Police Media News

Leave a comment