Crime

बुलंदशहर पुलिस और STF को मिली बड़ी सफलता, 25 हजार के इनामी बदमाश को धर दबोचा

बुलंदशहर पुलिस और STF को मिली बड़ी सफलता, 25 हजार के इनामी बदमाश को धर दबोचा

मिशन ऑल-आउट के तहत प्रदेश पुलिस बदमाशों को चुन-चुन कर उनका खात्मा कर रही है। इसी के चलते अब ऐसे अपराधियों के नाम भी सामने आ रहे हैं जो लम्बे समय से फरार चल रहे थे। ऐसी ही एक खबर सामने आई है प्रदेश के बुलंदशहर से जहां थाना पहासू क्षेत्र के खुर्जा रोड स्थित पलड़ा झाल से पुलिस और नोएडा STF की टीम ने पहासू क्षेत्र में ट्रक लूटकर चालक की हत्या करने वाले वांछित 25 हजार के इनामी को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

ऐसे मिला वांछित बदमाश 

वांछित बदमाश के पास से एक तमंचा और दो जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं। बाईट दिन को पहासू थाना प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि शुक्रवार की रात पुलिस क्षेत्र के कई स्थानों पर चैकिंग कर रही थी। इसी दौरान पुलिस और नोएडा STF  को एक मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि 21 सिंतबर की रात ट्रक चालक दिनेश शाह की हत्या कर उसका शव पहासू क्षेत्र में फेंककर लूटपाट करने वाले मामले में वांछित चल रहे विधुना जिले के शामपुर गांव में रहने वाले  मनोज औरेया पलड़ा झाल के आस-पास आ रहा है। जिसके बाद पुलिस और STF ने उसे घेर कर पकड़ लिया। खबर के अनुसार थाना प्रभारी ने बताया कि 21 सितंबर को दिनेश शाह ट्रक में गाडियों के बम्फर लादकर दिल्ली से गुवाहटी, आसाम जा रहा था। इस दौरान उसने कुछ लोगों को भी सवारी के रूप में ट्रक में बैठाया था। जिसके बाद पहासू क्षेत्र में पहुंचने पर चालक की हत्या कर शव झाडियों में फेंक दिया था। साथ ही ट्रक को लूटकर आरोपी मौके से फरार हो गए थे।

GPS की मदद से मिला ट्रक 

पुलिस जांच की माने तो ट्रक में लगे GPS के कारण हापुड से लूटे ट्रक को लदे हुए माल सहित बरामद किया। इस ट्रक के साथ लूट में शामिल बारी 4 आरोपी सोनम, राजेश, सलीम और विवेक को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। वहीं पुलिस लगातार फरार आरोपी मनोज की तलाश कर रही थी। जिसके लिए पुलिस ने 25 हजार इनाम भी घोषित कर दिया था। आरोपी को धर दबोचने के बाद उसे पुलिस ने न्यायलय में पेश कर जेल भेज दिया। उन्होंने यह भी बताया कि गिरफ्तार आरोपी पर पहले भी 3 मुकदमे दर्ज हैं। जिनमें से दो मुकदमों में वह वांछित चल रहा था।

संवाददाता

SUFIA PARVEEN

Police Media News

Leave a comment