Crime

बहन से मिलने गए भाई की जीजा ने की हत्या

बहन से मिलने गए भाई की जीजा ने की हत्या

रिश्तो से बढ़कर अब पैसे की कीमत है ,लोग पैसो के लिए किसी की जान लेने से भी नहीं चूकते।यूपी के मैनपुरी क्षेत्र के गांव गोपालपुर से भी एक ऐसी ही घटना सामने आयी है जहाँ बहन के घर मिलने पहुंचे भाई की गला घोटकर हत्या कर दी गयी। मंगलवार को उसका शव कमरे में बंद पाया गया और उसका बहनोई परिवार सहित फरार है.मृतक के परिजनों ने बहनोई और उसके परिवार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

मृतक के घरवालों का आरोप है की युवक की अपने बहनोई से पैसे की लेन-देन को लेकर बहस हुई और विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया की बहनोई ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। फिर बहनोई और परिवार वाले शव को कमरे में बंद करके वहां से भाग गए। इसकी जानकारी लगते ही मृतक के परिजन वहां पहुंचे है पुलिस को इसकी सुचना दी। 


क्या था मामला


बताया जा रहा है की मृतक का नाम हरिकेश यादव है और वह भोगांव क्षेत्र के गांव नगला दुली का रहने वाला है ,उसकी बहन  का ससुराल थाना बरनाहल क्षेत्र के गांव गोपालपुर में है ,सोमवार को हरिकेश अपनी बहन से मिलने जब ससुराल गया तो वहां उसकी अपने बहनोई अलकेश से पैसे की लेन देन को लेकर झड़प हो गयी।


पुलिस ने शुरू की जाँच


इसके बाद देर रात हरिकेश के घरवालों को सुचना मिली की उसके बहनोई ने उसकी हत्या कर दी है और शव एक कमरे में बंद है ,यह बात सुनकर ही जैसे उसके परिजनों के पैरो तले जमीन खिसक गयी। वह अफरा -तफरी में गांव गोपालपुर पहुंचे और शव को निकाला ,साथ ही मौके पर पहुंची पुलिस को सारी  जानकारी दी।

फिलहाल शव का पोस्टमार्टम किया गया है जिसमे गला घोटकर हत्या की बात सामने आयी है। मामले की तफ्तीश कर रहे थानाध्यक्ष जेपी अशोक ने बताया की मृतक के पिता द्वारा तहरीर पर हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली गयी है और पुलिस घटना की पूरी जाँच कर रही है |

संवाददाता

Lalit Negi

Police Media News

Leave a comment