Crime

यूपी के अलीगढ़ में फ़िल्मी स्टाइल में 35 लाख का सोना लूट ले गए बाइक सवार बदमाश

यूपी के अलीगढ़ में फ़िल्मी स्टाइल में 35 लाख का सोना लूट ले गए बाइक सवार बदमाश

यूपी के अलीगढ़ में फ़िल्मी स्टाइल में 35 लाख का सोना लूट ले गए बाइक सवार बदमाश बेख़ौफ़ बदमाशों ने बन्नादेवी क्षेत्र के खैर रोड स्थित सुंदर ज्वेलर्स के यहां फिल्मी स्टाइल में पिस्टल दिखाकर करीब 35 लाख का सोना और 40 हजार की नकदी लूट ले गए। घटना से आसपास के इलाके मेंं खलबली मच गई। सूचना मिलने पर घटनास्थल पर आईजी पीयूष मोर्डिया समेत तमाम आला अधिकारी पहुंच गए हैं। पुलिस छानबीन में जुट गई है। 

तमंचे के बल पर लूट 

प्रदेश के अलीगढ में सारसौल चौराहे के निकट खैर बाईपास रोड पर सुंदर ज्वैलर्स के नाम से प्रतिष्ठान है, दोपहर 2 बजे बाइक सवार सशस्त्र बदमाश आए और ज्वैलर्स की दुकान में घुसकर तमंचे के बल पर 35 लाख रुपए के सोने के आभूषण और 50 हजार की नगदी लूटकर तमंचे लहराते हुए बाइक पर सवार होकर फरार हो गए, घटना की सूचना पर एसएसपी, अलीगढ़ मंडल के आईजी सहित अन्य आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए और घटना की जानकारी कर सीसीटीवी फुटेज को देखा। 

जल्द होगा घटना का खुलासा

एसएसपी मुनिराज जी के अनुसार एसपी सिटी और एसपी अपराध के नेतृत्व में बदमाशों की तलाश के लिए टीमें गठित की गई हैं, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर शीघ्र ही बदमाशों की तलाश कर घटना का खुलासा किया जाएगा। पीड़ित ज्वेलर के अनुसार दोपहर के समय बाइक पर सवार होकर तीन बदमाश दुकान पर आए और तमंचे दिखाकर दुकान में रखे 35 लाख रुपये कीमत के 700 ग्राम सोने के आभूषण, 50 हजार की नगदी लूटकर फरार हो गए, सीसीटीवी फुटेज में बदमाश साफ नजर आ रहे हैं और पुलिस प्रशासन ने भी सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहे बदमाशों को शीघ्र गिरफ्तार कर घटना का खुलासा करने का आश्वासन दिया है। 4 वर्ष पूर्व भी मेरे यहां डकैती पड़ चुकी है, अब देखता हूं कि पुलिस प्रशासन कब तक बदमाशों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा करता है।

लेखक

Sandhya mishra

Police Media News

Leave a comment