Crime

बिजनौर के सिपाही पर दुष्कर्म का आरोप, पीड़िता ने लगाई IG से न्याय की गुहार

बिजनौर के सिपाही पर दुष्कर्म का आरोप, पीड़िता ने लगाई IG से न्याय की गुहार

आये दिन कई आपराधिक मामले सामने आते हैं जिनपर केस दर्ज कर पुलिस अपने स्तर से कार्यवाई करती है। इनमे से कुछ मुकदमों में आरोपी खुद पुलिसकर्मी भी होते हैं। ऐसा ही एक और मामला सामने आया है मुरादाबाद से जहां बिजनौर की नगीना कोतवाली मैं तैनात एक सिपाही ने मुरादाबाद की रहने वाली एक युवती के साथ दुष्कर्म किया। जिसकी बात पीड़िता की गुहार पर IG रमित शर्मा ने आरोपी सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने और सख्त कार्रवाई करने का आदेश दिया है।

देता था अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी 

कुंदरकी थाना क्षेत्र की रहने वाली पीड़िता के मुताबिक वर्ष 2013 में उसकी मुलाकात बागपत के रहने वाले और कुंदरकी थाने में तैनात सिपाही आकाश कुमार से हुई थी। इस दरमियान सिपाही आकाश ने युवती को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। जिसके बाद उसे शादी का झांसा देकर वह सात साल तक युवती का शारीरिक शोषण करता रहा। शर्मनाक बात यह है की सिपाही ने जिस भी थाने में तैनात रहा वहां युवती को बुला लेता था। इस दरमियान आरोपी सिपाही ने युवती का अश्लील वीडियो और फोटोग्राफ बना लिया। जिसके बाद यह उस अश्लील तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर डालने की धमकी देकर उसका शारीरिक और मानसिक शोषण करता रहा। 

पीड़िता ने लगाई न्याय की गुहार 

इसी बीच आरोपी सिपाही ने पीड़िता को खुद से दूर करने के लिए उसकी आंख में धूल झोंक कर किसी और के साथ शादी करने का बहाना बनाया, तो पीड़िता ने सिपाही पर शादी के लिए दबाव बनाया। आरोपी ने शादी से इनकार करते हुए उसे जानमाल की धमकी दी। जिसके बाद पीड़िता ने मुरादाबाद और बिजनौर पुलिस से न्याय की गुहार लगाई तो, पुलिस ने गुहार अनसुनी कर दी। जिसके बाद वह निराश होकर IG के पास पहुंची। कुंदरकी थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता के बयान पर आरोपी सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

संवाददाता

SUFIA PARVEEN

Police Media News

Leave a comment