Smart Policing

बस्ती पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, एसपी ने 5000 रुपए देने की घोषणा की

बस्ती पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, एसपी ने 5000 रुपए देने की घोषणा की

यूपी में बदमाशों पर पुलिस ने तेजी से शिकंजा कसना शुरु कर दिया है। इसी के तहत बस्ती पुलिस की सर्विलांस टीम ने 51 गुमशुदा मोबाइल फोन बरामद किए हैं। पुलिस ने इन मोबाइल को उनके मालिकों को सौंप दिया है। एसपी हेमराज मीणा ने यह जानकारी दी है।

6.48 लाख रुपए का मोबाइल बरामद

एसपी हेमराज मीणा ने मोबाइल मालिकों को अपने हाथ से फोन वापस किया है। हालांकि, गुमशुदा मोबाइल फोन मिलने के बाद लोगों के चेहरे पर मुस्कान आ गई। बरामद की गई मोबाइल की कीमत 6.48 लाख रूपए बताई जा रही है।

एसपी के निर्देश पर किया ये काम

बताते चलें कि बड़ी संख्या में आए दिन मोबाइल गायब होने की सूचना थानों पर आ रही थी, इसपर मामले को संज्ञान में लेकर एसपी द्वारा निर्देश देने पर पुलिस की सर्विलांस टीम ने गुमशुदा मोबाइल फोन को ट्रेस करना शुरू किया। मोबाइल फोन के ईएमआई नम्बर को सर्विलांस सिस्टम पर लगा कर ट्रेस किया गया, जिसके बाद सर्विलांस टीम को यह बड़ी कामयाबी हाशिल हुई।

5000 का इनाम

एसपी ने कहा कि बड़ी संख्या में मोबाइल फोन गुम होने की सूचना मिल रही थी। पुलिस के इस काम से जहां लोगों को अपना खोया हुआ मोबाइल मिला है। वहीं इन मोबाइल का दुरूपयोग भी नहीं हो पाया, एसपी ने सर्विलांस टीम को 5 हजार रुपए इनाम देने की घोषणा की है।

संवाददाता

TRIBHUVAN

Police Media News

Leave a comment