Encounter

गजब की है बागपत पुलिस, किए 12 घंटो में 5 एनकाउंटर

गजब की है बागपत पुलिस, किए 12 घंटो में 5 एनकाउंटर

उत्तर प्रदेश के बागपत ज़िले में एसपी के नेतृत्व में लगातार अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का अभियान जारी है। इसके अंतर्गत पिछले 12 घंटों में हुईं पांच मुठभेड़ों में सात बदमाशों को यूपी पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है। बता दें कि पकड़े गये बदमाशों में दो 25-25 हजार के इनामी बदमाश है, जबकि 5 शातिर लुटेरे है जिन पर कई मुकदमे दर्ज है। साथ ही सभी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

यूपी में 12 घंटों में 5 मुठभेड़

दरअसल, पहले मामले की बात की जाए तो बागपत के बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के लोहड्डा अंडर बाइपास पर दोपहर चेकिंग करते वक्त पुलिस ने बाइक पर तीन युवकों को रोकना चाहा। लेकिन तीनों युवक नहीं रुके और पुलिस पर ही फायरिंग करते हुए फरार होने लगे। जिसके बाद पुलिस ने जवाबी फायरिंग की तो दो बदमाश गोली लगने से घायल हो गए। जबकि एक बदमाश तमंचे से फायरिंग करता हुआ फरार हो गया। बता दें कि पुलिस ने घायल बदमाश सौरभ राणा और अब्दुल कादिर को अस्पताल में भर्ती कराया। मिली जानकारी के मुताबिक बदमाशों के खिलाफ रंगदारी वसूलने का भी आरोप है। बताया जा रहा है कि दोनों बदमाशों पर आधा दर्जन से ज्यादा रंगदारी, लूट और हत्या की घटनाओं में लुप्त होने के चलते पुलिस को इन बदमाशं की तलाश थी।

एडिशनल SP मनीष मिश्रा ने बताया

आपको बता दें कि इस मामले को लेकर बागपत के एडिशनल एसपी मनीष मिश्रा ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान खेकड़ा थाना पुलिस ने 25-25 हजार के दो इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया था। जबकि 2 शराब तस्कर आज सुबह मुठभेड़ के बाद पुलिस ने गिरफ्तार किए। इस तरह से बागपत पुलिस ने पिछले 7 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। दरअसल, ज़िले के एसपी ने लगातार ही अपराधियों के खिलाफ अभियान चलाए हुए हैं। जिसकी वजह से पिछले दो महीने में पुलिस टीम ने 40 मुठभेड़ों को अंजाम दिया है। इन मुठभेड़ों में कई शातिर बदमाश गिरफ्तार हुए हैं जो काफी समय से फरार चल रहे थे।

संवाददाता

FAIZ KHAN

Police Media News

Leave a comment