Crime

भाजपा सांसद की भतीजी को जिंदा जलाना चाहता था युवक

भाजपा सांसद की भतीजी को जिंदा जलाना चाहता था युवक

आगरा से एक दिल दहला देने वाली खबर आई है । बताया जा रहा है कि यहां भाजपा सांसद रामशंकर कठेरिया की भतीजी को उनके घर में जिंदा जलाने की कोशिश की गई। आग मे  कठेरिया की भतीजी और उसकी 1 साल की मासूम गंभीर रूप से झुलस गए.

क्या है पूरा मामला


बताया जा रहा है कि आगरा के जगदीशपुरा के सेक्टर 11 के आवास विकास कॉलोनी में रह रही भाजपा सांसद रामशंकर कठेरिया की भतीजी उमा को उनके घर में जिंदा जलाने की कोशिश की गई। बदमाश ने पूरे घर पर मिट्टी का तेल छिड़कर आग लगा दी। इस गुंडे ने जिस वक्त अपने नापाक मंसूबों को अंजाम दिया उस वक्त कठेरिया की भतीजी उमा अपनी 1 साल की मासूम बच्ची के साथ घर में मौजूद थी। इस हमले में दोनो गंभीर रूप से झुलस गई। 


कठेरिया परिवार में घटना से हड़कंप


इस जघन्य घटना की सूचना मिलते ही पूरे कठेरिया परिवार में ह़ड़कंप मच गया। खबर की जानकारी मिलते ही भाजपा सांसद रामशंकर कठेरिया भतीजी से मिलने पहुंचे इस दौरान पुलिस के आला अफसरों ने भी मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया। बताया जा रहा है कि आग इतनी ज्यादा फैल गई थी कि पूरा घर और घर में रखा लाखों का सामान आग की भेंट चढ़ गया। गौर करने वाली बात है कि कठेरिया की भतीजी उमा की शादी में खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शिरकत की थी। 


सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना


वहीं आपको बता दें कि रमाशंकर कठेरिया की भतीजी के साथ हुई इस जानलेवा घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ गया है। इस फुटेज में साफ-साफ दिख रहा है कि एक युवक दीवार के सहारे फ्लैट पर चढ़ा और फिर उसने पूर फ्लैट पर मिट्टी का तेल छिड़कना शुरू कर दिया और फिर आग लगाकर वहां से भाग गया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की गहन जांच में जुट गई है.

संवाददाता

Lalit Negi

Police Media News

Leave a comment