Smart Policing

तहसीलदार से मारपीट करने वाला बीजेपी विधायक का दबंग पति गिरफ्तार

तहसीलदार से मारपीट करने वाला बीजेपी विधायक का दबंग पति गिरफ्तार

यूपी के बहराइच से भाजपा विधायक माधुरी वर्मा के पति पूर्व विधायक दिलीप वर्मा को आखिरकार पुलिस ने शनिवार देर शाम गिरफ्तार कर ही लिया। आपको बता दें कि बीजेपी विधायक के पति पर अनुसूचित जाति के तहसीलदार के चैम्बर में घुसकर उनके साथ मारपीट के आरोप हैँ। वहीं गिरफ्तारी के बाद दिलीप वर्मा ने अपनी तबीयत खराब बताई जिसके बाद पुलिस उन्हे बहराइच के अस्पताल ले गई। जहां चेकअप के बाद डॉक्टरों ने उन्हे हाई बीपी की समस्यां बताई और उन्हे लखनऊ रेफर कर दिया। 

जानिए पूरा मामला

आपको बता दें कि बहराइच बीजेपी विधायक माधुरी वर्मा के दबंग पति दिलीप वर्मा और उनके समर्थकों पर आरोप है कि उन्होने गत शुक्रवार को अनुसूचित जाति के तहसीलदार के चैम्बर में घुसकर मारपीट की।  इतना ही नहीं वर्मा पर ये भी आरोप है कि उन्‍होंने तहसीलदार की पिटाई के बाद कोतवाली में एडीएम और एडिशनल एसपी के सामने सीओ पर जूते से हमला किया था।इस घटना के विरोध में तहसीलकर्मियों ने तहसील गेट पर ताला लगाकर कामकाज बंद कर दिया था। बहरहाल दिलीप वर्मा और उनके समर्थकों पर  तमाम गंभीर धाराओं में दो मामले दर्ज हुए हैं। जिसके बाद शनिवार देर शाम को पुलिस ने दिलीप वर्मा को  गिरफ्तार कर लिया। वहीं, गिरफ्तारी के बाद आरोपी पूर्व विधायक ने तबीयत खराब होने की बात कहीं, जिसके बाद पुलिस उन्हें बहराइच जिला अस्पताल लेकर पहुंची, जहां डॉक्टरों ने हाई बीपी की वजह से वर्मा को लखनऊ रेफर कर दिया।


आरोपी दिलीप वर्मा समाजवादी पार्टी से रह चुके हैं विधायक

आपको बता दें कि बहराइच जिले के नानपारा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक माधुरी वर्मा के पति दिलीप वर्मा पूर्व में समाजवादी पार्टी से महसी विधानसभा से विधायक रह चुके हैं। नानपारा के तहसीलदार मधुसूदन लाल आर्या ने नानपारा कोतवाली में दी गई शिकायत में बताया था कि दिलीप वर्मा और उनके 20-25 समर्थकों ने उनके चैम्बर में घुसकर अभद्रता और गाली-गलौज करते हुए मारपीट की, जिससे उन्हें अंदरूनी चोटें आई हैं। 

OTHER VIDEO : 
 

तहसीलदार की तहरीर पर वर्मा के खिलाफ केस दर्ज

तहसीलदार की तहरीर पर वर्मा और उनके 20-25 समर्थकों के खिलाफ एससी/एसटी कानून सहित अन्य संबंधित कानूनों के तहत मामला दर्ज हुआ था। घटना के बाद विधायक ने अपने करीब 100 से ज्यादा समर्थकों के साथ मिलकर सड़क जाम किया और थाने में पुलिस कर्मियों के साथ अभद्रता की। एसपी ने बताया कि वर्मा और उनके 100 से ज्यादा समर्थकों के खिलाफ ट्रैफिक बाधित करने समेत पुलिस कर्मियों के साथ अभद्रता करने का दूसरा मामला भी दर्ज किया है
 

लेखक

Nisha Sharma

Police Media News

Leave a comment