Others

दफ्तर में घुस कर असिस्टेंट कमिश्नर पर हमला

दफ्तर में घुस कर असिस्टेंट कमिश्नर पर हमला

कानपुर में टैक्स चोरी की आशंका होने पर एक कपड़ा लदे ट्रक को पकड़ना असिस्टेंट कमिश्नर को महंगा पड़ गया। कार्यवाई से नाराज़ ट्रांसपोर्टर विमल तिवारी ने साथियों के साथ मिलकर लखनपुर कल्याणपुर स्थित वाणिज्य कर कार्यालय ही असिस्टेंट कमिश्नर को पीट डाला। साथ ही दफ्तर में कागजात भी फाड़ डाले। किसी तरह असिस्टेंट कमिश्नर ने अपनी जान बचाई। पीड़ित द्वारा स्थानीय थाने में ट्रांसपोर्टर के खिलाफ लिखित शिकायत दी गयी है।

क्या है पूरा मामला 


घटना की जानकारी देते हुए सचल दल इकाई-तीन असिस्टेंट कमिश्नर आशीष शुक्ला ने पुलिस को बताया की गुरूवार रात गोपनीय सूचना पर उन्होने एक कपड़ा लदा पकड़ा। टीम के साथ पहुंचकर वह वाणिज्य कर दफ्तर परिसर में ट्रक को खड़ा कराने के बाद माल के कागजात चेक करने के साथ ही चालक के बयान दर्ज कर रहे थे। तभी रात करीब सवा नौ बजे विजय नगर के रहने वाले ट्रांसपोर्टर विमल तिवारी अपने दो तीन साथियों के साथ जबरदस्ती दफ्तर में घुस गए। उन लोगो ने गाली-गलौज शुरू कर दी और मार-पीट पर उतारू हो गए। इस दौरान एक हमलावर ने तो तमंचा निकालकर उन्हें जान से मारने की धमकी दी। उसने कहा कि दोबारा रोड पर दिखाई दिए तो जान से मार डालेंगे। उन्होने असिस्टेंट कमिश्नर को जमीन पर गिरा दिया और सारे दस्तावेज फाड़ डाले।

किसी तरह बचायी गयी जान  


शोर सुनकर दफ्तर में मौजूद असिस्टेंट कमिश्नर असित मिश्रा, जीतेंद्र सिंह व अन्य कर्मचारियों ने आकर उनकी जान बचाई। साथ ही विमल तिवारी को दबोच लिया गया लेकिन उसके बाकी साथी बच निकले में कामयाब रहे। तुरन्त उन्होने विमल को पुलिस के सुपुर्द कर दिया और तहरीर दी गयी। थाना प्रभारी ने बताया कि असिस्टेंट कमिश्नर की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और इस पर कड़ी कार्यवाई भी की जाएगी।

लेखक

Mahima shukla

Police Media News

Leave a comment