Encounter

कानपुर और गाजियाबाद में मुठभेड़, दो इनामी बदमाश गिरफ्तार

कानपुर और गाजियाबाद में मुठभेड़, दो इनामी बदमाश गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश में इन दिनों पुलिस ने बदमाशों की धरपकड़ में ऑपरेशन क्लीन चला रखा है। जिसके बाद इसी ऑपरेशन के तहत यूपी पुलिस ने प्रदेश के गाजियाबाद और कानपुर में रविवार की देर रात बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में दो इनामी बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए है। पुलिस ने घायल बदमाशों को मौके से गिरफ्तार कर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया है। बदमाशों के पास से पुलिस ने अवैध हथियार के साथ अन्य सामान भी बरामद किया है। 

OTHER VIDEO :

जिला कानपूर में पहली मुड़भेड़  

जानकारी के मुताबिक पहला मामला कानपुर के बिजनौर कोतवाली क्षेत्र के मकनपुर रोड के पास का है। जहां पर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई थी, इस मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली लगने से एक 25 हजार का इनामी बदमाश सुशील श्रीवास्तव घायल हो गया। पुलिस ने उसे इलाज के लिए जिले के ट्रामा सेंटर में भर्ती करा दिया है। पुलिस का कहना है कि बदमाश लूट की वारदात को अंजाम देकर भाग रहा था। सुशील पर लूट, वाहन चोरी, गैंगेस्टर के लगभग एक दर्जन मामले दर्ज हैं। फिलहाल पुलिस की टीम आरोपी बदमाश से पूछताछ में जुटी है।  

जिला गाजियाबाद में दूसरी मुठभेड़

इसी कड़ी में गाजियाबाद में चेकिंग अभियान के तहत पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ का मामला सामने आया है। एसपी सिटी श्लोक कुमार के मुताबिक चेकिंग के तहत पुलिस ने गाड़ी से एक बदमाश को आता देखा और रुकने का इशारा किया। पुलिस को देखकर बदमाश ने फायरिंग शुरु कर दी। जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने बदमाश पर फायरिंग की। जिसमें 50 हजार का इनामी बदमाश मिंटू उर्फ मनोज पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया है। इसी दौरान दो पुलिसकर्मी भी घायल हो गए। पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है। एसपी ने बताया कि मिंटू उर्फ मनोज गौतमबुद्ध नगर का हिस्ट्रीशीटर है। वह गाजियाबाद में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए आया था। 

OTHER VIDEO :

पुलिस कर रही है कार्रवाई

कानपुर से गिरफ्तार बदमाश के पास से पुलिस ने अवैध हथियार, चोरी की बाइक और मोबाइल बरामद किया हैं। वहीं गाजियाबाद से गिरफ्तार बदमाश के पास से भी पुलिस ने एक गाड़ी के साथ अन्य सामान भी बरामद किया है। फिलहाल गिरफ्तार बदमाशों से पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

लेखक

Sandhya mishra

Police Media News

Leave a comment