Crime

शादी तय होने से नाराज सिरफिरे ने छात्रा को मारी गोली

शादी तय होने से नाराज सिरफिरे ने छात्रा को मारी गोली

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक सिरफिर युवक ने दिन निकलते ही कक्षा नौ की छात्रा को गोलियां से छलनी कर दिया। युवक ने स्कूल जा रही छात्रा को बीच रास्ते में ही रोककर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। सूचना मिलते ही खबलली मच गई।जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छात्रा को जिला अस्पताल मे भर्ती कराया। छात्रा की हालत गंभीर बनी हुई है। उधर, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। युवक की गिरफ्तारी को दबिश दी जा रही है। 

छात्र की शादी तय होने से था नाराज 


प्रदेश के सहारनपुर में कुतुबशेर थाना क्षेत्र के गांव उनाली में एक छात्रा को गांव के ही युवक ने गोली मार दी। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। आस पास के लोगों ने डायल 100 को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। वहीं छात्रा को आनन-फानन में नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। छात्रा की बड़ी बहन ने बताया कि युवक ने तीन दिन पहले छोटी बहन का रास्ता रोका था। घायल छात्रा की 12 दिसंबर को शादी होनी है। बहन के देवर से ही उसका भी रिश्ता तय किया गया है। जिससे पुलिस इस मामले को एक तरफा प्रेम का मानकर भी जांच कर रही है। 

पुलिस कप्तान ने बताया 


एसएसपी दिनेश कुमार पी ने बताया की सुबह को स्कूल जाते समय कक्षा नौ की छात्रा को गांव के की एक युवक दीपू ने गोली मारी है। छात्रा को जिला अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है।अभी तक जो तथ्य सामने आये है उनके छात्रा की शादी तय होने से नाराज युवक ने गोली मारने माना जा रहा है। युवक की गिरफ‌्तारी होने के बाद ही पूरे मामले से पर्दा उठेगा।

लेखक

Anshul vajpayee

Police Media News

Leave a comment