Others

तेल माफियाओं के खिलाफ एसडीएम की बड़ी कार्रवाई

तेल माफियाओं के खिलाफ एसडीएम की बड़ी कार्रवाई

कैराना में तेल माफियाओं के फैले जाल के खिलाफ एक बार फिर नवनियुक्त एसडीएम डॉ.अमितपाल शर्मा ने बड़ी कार्रवाई की है। बताया जा रहा है कि एसडीएम ने छापेमारी कर अवैध डीजल एवं प्रेट्रोल के कई गोदामों और दुकानों पर नकेल कसी और कई सौ लीटर अवैध तेल बरामद किया है। 


जानिए क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक मंगलवार शाम एसडीएम डॉ.अमितपाल शर्मा ने अधीनस्थ अधिकारियों के साथ नगर के शामली रोड पर गैरकानूनी रूप से चल रहे डीजल एवं पेट्रोल की दुकानों और गोदामों पर छापेमारी की। बताया जा रहा है कि इस छापेमारी अभियान में पुलिस ने भारी मात्रा में तेल के ड्रम और कैन बरामद की हैं। इनमें कई सौ लीटर अवैध तेल होने का अनुमान है।। वहीं पुलिस की इस रेड की वजह से कई आरोपी मौके से भागने सफल हो गए तो वहीं कुछ आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गए। फिलहाल पुलिस प्रशासन ने बरामद किया सारा अवैध तेल गाड़ी में भरवाकर कोतवाली भिजवा दिया है। 


तेलमाफियाओं में मचा हडकंप

देर रात तक चली पुलिस की इस कार्रवाई के चलते तेल माफियाओं में हड़कंप मच गया. वहीं पुलिस के मुताबिक कैराना में पेट्रोल पंप ना होने का फायदा उठाकर तेल माफियाओं ने यहां अपनी पकड़ मजबूत कर ली थी और वे मोटा मुनाफा छाप रहे थे। इस बाबत सूचना मिलने पर नवनियुक्त एसडीएम डॉ अमितपाल ने इन अवैध डीजल एवं पेट्रोल की दुकानों पर चाबुक चला और भारी मात्रा मे अवैध तेल जब्त कर लिया। 

लेखक

Nisha Sharma

Police Media News

Leave a comment