Crime

बीएचयू के बाद अब इलाहाबाद विश्वविद्यालय में छात्र की गोली मारकर हत्या, तीन छात्रों पर हत्या का आरोप

बीएचयू के बाद अब इलाहाबाद विश्वविद्यालय में छात्र की गोली मारकर हत्या, तीन छात्रों पर हत्या का आरोप

उत्तर प्रदेश की मौजूदा योगी सरकार में अपराधियों ने अति कर दी है। आलम ये है कि बेखौफ अपराधी विश्वविद्यालयों में छात्रों को निशाना बनाने से नही चूक रहे हैं। गौरतलब है कि अभी कुछ दिन पहले ही  बीएचयू कैंपस में घुसकर एक छात्र की हत्या कर दी गई थी अब एक बार फिर इलाहाबाद विश्वविद्यालय में छात्रावास में एक छात्र की गोली मार कर हत्या करने की खबर आ रही है। वहीं इस घटना के बाद विश्वविद्यालय प्रशासन और पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया है। फिलहाल पुलिस  मामले की जांच में जुट गई है । 

OTHER VIDEO :

जानिए पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, इलाहाबाद  विश्वविद्यालय के छात्रावास में एक छात्र रोहित शुक्ला की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। मृतक रोहित प्रयागराज के बारा थाना इलाके का रहने वाला था। वहीं छात्र गुटों में वर्चस्व को लेकर इस घटना को अंजाम देने की आशंका जताई जा रही है। इधर छात्र रोहित की हत्या की खबर मिलने के बाद बड़ी संख्या में अन्य छात्र इकट्ठा होकर बवाल करने लगे। एहतियातन छात्रावास के आसपास पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई। 

OTHER VIDEO :

तीन छात्रों पर हत्या का आरोप

वहीं रोहित शुक्ला की हत्या का आरोप तीन छात्रों पर लग रहा है। मौके पर पहुंचे रोहित के परिजनों ने मर्डर केस में छात्र नेता आदर्श त्रिपाठी, नवनीत यादव समेत छह के खिलाफ हत्या की तहरीर दी है। हत्यारोपी तीनों छात्र फरार हैं। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में लगी है।
OTHER VIDEO :

बीएचयू में भी छात्र की गोली मारकर कर दी गई थी हत्या

गौरतलब है कि इससे पहले अप्रैल महीने में ही वाराणसी में बनारस हिंदू विश्वविद्यालय परिसर में एक छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस घटना के बाद से परिसर में तनाव फैल गया था। पुलिस ने इस हत्याकांड में 4 लोगों को गिरफ्तार किया था।

लेखक

Nisha Sharma

Police Media News

Leave a comment