Crime

बिहार के नवादा जिले में 11 दिन में 8 हत्याएं, अब फिर मिली युवक की सिरकटी लाश

बिहार के नवादा जिले में 11 दिन में 8 हत्याएं, अब फिर मिली युवक की सिरकटी लाश

बिहार का नवादा जिला इन दिनों आपराधिक वारदातों से थर्राया हुआ है। बेखौफ बदमाश पुलिस कौ चुनौती देते हुए हर दिन लूटपाट और हत्या जैसी संगीन वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। और एक बार फिर नवादा जिला एक और हत्या से सहम गया है। जानकारी के मुताबिक मेसकौर थानाक्षेत्र के अरंडी गांव के पास एक युवक की सिरकटी लाश मिलने से सनसनी फैल गई। वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है 

OTHER VIDEO :

जानिए पूरा मामला

बिहार के नवादा जिले में अपराधी लगातार हत्या जैसी संगीन वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला मेसकौर थाना क्षेत्र के अरंडी गांव के पास का है। जानकारी के मुताबिक यहां गांव में पहाड़ के समीप तलहटी पर एक युवक की सिरकटी लाश मिली। वहीं लाश मिलने की सूचना से पूरा इलाका सहम गया। और फिर गांववालों ने इसकी सूचना मेसकौर पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंच गई और शव को अपने कब्जे में लिया। वहीं जाचं में घटनास्थल पर पुलिस को खून के बड़े बड़े छींटे और धब्बे मिले हैं जिससे ये प्रतीत होता है कि धारदार हथियार से हत्या करने के बाद शव को फेंका गया है। पुलिस को अभी मृतक का सिर नहीं मिला है जिसके कारण मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। 

OTHER VIDEO :

पुलिस ने शव को पोस्मार्टम के लिए भेजा

वहीं देखने से युवक किसी अच्छे घर का प्रतीत होता है। फिलहाल पुलिस कटे सिर को तलाशने में जुटी हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेज दिया है। इससे पहले नवादा के ही पकरीबरावां के सलेमपुर गांव में भी मजदूर की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी और सिर को काट अपने साथ ले गए थे।

OTHER VIDEO :

लगातार हो रही हत्याओं से लोग दहशत में 

लगातार हो रही हत्याओं से पूरा जिला खौफजदा है। वहीं अपराधी बेखौफ होकर अपराध की घटनाओं को को अंजाम दिए जा रहे हैं। ज़िले के तकरीबन सभी इलाके में इन दिनों हत्या की घटनाएं हो चुकी है लेकिन पुलिस हत्यारो को पकड़ने में नाकाम साबित हो रही है। आपको बता दें कि अकेले फरवरी महीने में अब तक कुल 8 हत्याएं हो चुकी हैं.

लेखक

Sandhya mishra

Police Media News

Leave a comment