Encounter

वाराणसी मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

वाराणसी मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

ताबड़तोड़ एनकाउंटर कर रही यूपी पुलिस ने एक बार फिर वाराणसी के डीरेका परिसर स्थित एसटीपी के सामने शुक्रवार देर मुठभेड़ में 50 हजार के इनामी बदमाश को धर दबोचा। दोनो तरफ से हुई  15 राउंड फायरिंग में क्राइम ब्रांच के दरोगा प्रदीप यादव सहित इनामी बदमाश प्रमोद घायल हो गया। वहीं पुलिस गिरफ्त में आए बदमाश के दो साथी मौके का फायदा उठाकर भाग गए। क्राइम ब्रांच सहित पुलिस की तीन टीमें फरार बदमाशो की धरपकड़ के लिए कॉम्बिंग कर रही है।

जानिए पूरा मामला


एसएसपी आनंद कुलकर्णी के मुताबिकमंडुवाडीह थाना से कंट्रोल रूम को सूचना मिली थी कि बाइक सवार तीन बदमाश एफसीआई गेट से डीरेका परिसर में घुसे हैं। इस सूचना पर क्राइम ब्रांच प्रभारी विक्रम सिंहमंडुवाडीह थानाध्यक्ष संजय त्रिपाठी और थानाध्यक्ष लोहता राकेश सिंह फोर्स के साथ डीरेका परिसर पहुंच गए। और फिर डीरेका एसटीपी के सामने रेलवे लाइन के किनारे संदिग्ध तीन लोगों को देखकर पुलिस टीम उनके नजदीक गई तो बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। दोनो तरफ से हुई 15 राउंड फायरिंग में दरोगा प्रदीप और एक बदमाश घायल हो गया। इस दौरान घायल बदमाश प्रमोद के दो साथी रेलवे लाइन के किनारे से शाह मूसा मजार की ओर भाग निकले। इनमें से एक की शिनाख्त 25 हजार के इनामी बदमाश बनारसी यादव के तौर पर हुई है।देर रात तक दोनों की तलाश में पुलिस की कांबिंग जारी रही। वहीं घायलों को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर भेज दिया गया है। 

OTHER VIDEO :

फरार हुए बदमाशों को पकड़ने के लिए लगाई गई तीन टीमें


वहीं घायल बदमाश चोलापुर थाना के गोसाईपुर मोहांव निवासी प्रमोद बताया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक पकड़े गए बदमाश पर आईजी रेंज ने 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। प्रमोद पर हत्या का प्रयासलूटरंगदारीआर्म्स एक्ट सहित अन्य आरोपों में छह मुकदमे दर्ज होने की जानकारी अब तक मिली है। पुलिस ने मौके से देसी पिस्टलछह कारतूस और नंबर प्लेट पर मिट्टी लगी हुई बाइक बरामद की है। वहीं मौके से भागे दो बदमाशों की धरपकड़ के लिए क्राइम ब्रांच सहित पुलिस की तीन टीमें लगाई गई हैं।

मुख्य संवाददाता

Police Media

Police Media News

Leave a comment