Crime

शादी समारोह में की गई हर्ष फायरिंग की गोली से 5 साल के बच्चे की मौत

शादी समारोह में की गई हर्ष फायरिंग की गोली से 5 साल के बच्चे की मौत

सुप्रीम कोर्ट के निर्देशों के बावजूद हर्ष फायरिंग पर रोक नहीं लग पा रही है। प्रदेश में लगातार मासूम और बेकसूर लोग हर्ष फायरिंग शिकार हो रहे है। वहीं  ताजा मामला जालौन से सामने आया है। जहां पर रविवार की देर रात शादी समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग की गई। जिसमें गोली पांच साल के मासूम को जा लगी। समारोह में मौजूद लोगों ने आरोपी को पकड़कर जमकर पीटा और पुलिस को घटना की सूचना दी। लेकिन पुलिस के आने से पहले ही आरोपी लोगों के चंगुल से छुटकर फरार हो गया। मौके पर पंहुची पुलिस ने घटनास्थल का ज़ायजा लिया। फिलहाल पुलिस आरोपी की खोज कर रही है। 

OTHER VIDEO :

क्या है पूरा मामला 

जानकारी के मुताबिक मामला जालौन के बागी गांव का है। जहां पर बाबू शाह के बेटे अबरार की बारात कदौरा निवासी एक पत्रकार के घर जानी थी। बराती घर के बाहर बज रहे डीजे पर डांस कर रहे थे। इसी दौरान मोहल्ले के एक युवक राजू ने भीड़ के बीच आकर तमंचे से फायर करना शुरु किया। फायरिंग की एक गोली भीड़ में खड़े पांच साल के मासूम समीर के पेट में जा लगी। गोली लगते ही समीर गिर पड़ा। इस दौरान समारोह में मौजूद लोगों ने युवक को मौके पर ही पकड़कर पीटना शुरु कर दिया। साथ ही पुलिस को भी घटना की जानकारी दी। इससे पहले पुलिस वहां पहुंचती आरोपी राजू भीड़ के चंगुलसे से छुटकर फरार हो गया। घायल समीर को परिजन इलाज के लिए अस्पताल ले गए। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।   

OTHER VIDEO :

आरोपी को जल्द गिरफ्तार करेगी पुलिस 

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस के मुताबिक समीर के पिता एक साधारण से मजदूर है। वह बाबू शाह के मकान में किराए पर रहते थे। सीओ सुबोध गौतम का कहना है कि मोहल्लेवालों से आरोपी के बारे में पूछताछ की गई है। पुलिस जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लेगी। 

लेखक

Sandhya mishra

Police Media News

Leave a comment