Crime

सहारनपुर में जहरीली शराब पीने से 5 लोगों की मौत, 10 की हालत बनी हुई है गंभीर

सहारनपुर में जहरीली शराब पीने से 5 लोगों की मौत, 10 की हालत बनी हुई है गंभीर

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के गागलहेड़ी इलाके के उमाहि गाँव मे जहरीली शराब पीने से अब तक 5 लोगो की मौत हो चुकी है जबकि दस से ज्यादा लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। जानकारी के मुताबिक गांव के ही एक युवक ने बीती रात सभी को दावत दी थी। दावत में सभी ने शराब पी थी। जिसके बाद रात में ही सभी की तबीयत बिगड़ गई जिसके बाद गंभीर हालत में उन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

OTHER VIDEO :

जानिए पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक सहारनपुर के गागलहेड़ी इलाके के उमाहि गाँव का पिंटू नाम का युवक कही बाहर से शराब लाया था जिसके बाद उसने गांव के ही अपने साथियों को दावत दी । देर रात तक चली इस दावत में 20 से ज्यादा लोग शामिल थे और सबने पिंटू की लाई हुई शराब का सेवन किया था। लेकिन रात को ही सबकी तबियत अचानक बिगड़ चली गयी। और फिर रात में ही 3 लोगो ने दम तोड़ दिया जबकि अन्य को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया । 

OTHER VIDEO :


आज सुबह दो और लोगों की हुई मौत

आपको बता दें कि अस्पताल में आज सुबह 2 लोगो की इलाज के दौरान मौत हो गई जबकि दस से ज्यादा की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है। वहीं जहरीली शराब पीने से हुई मौतों की खबर मिलते ही प्रसाशनिक महकमे में हड़कंप मच गया। आनन फानन में एसएसपी सहित तमाम अधिकारी मौके पर पहुँचे ओर ग्रामीणों से जानकारी ली। 

OTHER VIDEO :

दोषी के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई

इस मामले पर एसएसपी का कहना है कि गहनता से जांच की जा रही है जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

लेखक

Nisha Sharma

Police Media News

Leave a comment