Encounter

बुलंदशहर में ताबडतोड़ एनकाउंटरों में पुलिस की गोली से ‘ताऊ गैंग’ के बदमाशों सहित 5 घायल

बुलंदशहर में ताबडतोड़ एनकाउंटरों में पुलिस की गोली से ‘ताऊ गैंग’ के बदमाशों सहित 5 घायल

उत्तर प्रदेश में जहां बदमाश संगीन वारदातों को अंजाम दे रहे हैं तो  प्रदेश पुलिस भी ताबड़तोड़ एनकाउंटरों को अंजाम देकर अपराधियों की ईंट से ईट बजा रही है। इसी कड़ी में सोमवार देर रात भी तीन अलग-अलग जगहों पर पुलिस और बदमाशों के बीच जबदस्त मुठभेड़ को अंजाम दिया गया। खुर्जा पुलिस ने जहां मुठभेड़ के दौरान एक 25 हजार के इनामी को धर दबोचा हैं तो वहीं सिकंदराबाद में भी पुलिस की गोली से 50-50 हजार के दो इनामी बदमाश घायल हो गए। अनूपशहर में भी ताऊ गैंग के दो बदमाश मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली से घायल हुए हैं। 

जानिए पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक अनूपशहर पुलिस की भी बादमाशों से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली से ताऊ गैंग के दो बदमाश घायल हो गए। फिलहाल घायल बदमाशों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस के मुताबिक ताऊ गैंग लूट की कई बड़ी घटनाओं को बुलंदशहर में अंजाम दे चुका है।
 

ताऊ गैंग लूट की कई बड़ी वारदातों को दे चुका है अंजाम

ताऊ गैंग ने साल 2013 में बुलंदशहर के एलएम ज्वेलर्स के यहां दिनदहाड़े करोड़ों की डकैती भी डाली थी. कई महीने की तलाश के बाद नगर कोतवाली पुलिस ने आरोपी ताऊ को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। वर्तमान में डकैत इंद्रपाल उर्फ ताऊ जिला कारागार में बंद है। जिला कारागार में उसकी गतिविधियों को देखते हुए पुलिस ने उसे दूसरे जिले की जेल में स्थानांतरित करने की तैयारी शुरू कर दी है।

बुलंदशहर में 5 बदमाश पुलिस की गोली से घायल

इस मुठभेड़ में एक सिपाही को गोली लगी है। वहीं पुलिस का कहना है कि खुर्जा एक, सिकंदराबाद दो, अनूपशहर दो, यानी  बुलंदशहर में कुल 5 बदमाश पुलिस की गोली से घायल हुए है।फिलहाल पुलिस टीम घायल बदमाश से पूछताछ कर रही है.

लेखक

Madhavi Tanwar

Police Media News

Leave a comment